ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक: उन्नाव में एक और वारदात, गन प्वाइंट पर युवती को अगवा कर बारी-बारी से किया गैंगरेप

शर्मनाक: उन्नाव में एक और वारदात, गन प्वाइंट पर युवती को अगवा कर बारी-बारी से किया गैंगरेप

भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर रेप प्रकरण अभी थमा नहीं कि शनिवार को रेप की एक और सनसनीखेज वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। यह नया मामला सफीपुर के एक गांव का है। यहां एक विवाहिता ने गांव के ही दो युवकों...

शर्मनाक: उन्नाव में एक और वारदात, गन प्वाइंट पर युवती को अगवा कर बारी-बारी से किया गैंगरेप
संवाददाता,उन्नाव Sun, 15 Apr 2018 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर रेप प्रकरण अभी थमा नहीं कि शनिवार को रेप की एक और सनसनीखेज वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। यह नया मामला सफीपुर के एक गांव का है। यहां एक विवाहिता ने गांव के ही दो युवकों पर तमंचा दिखाकर अगवा करने और बारी-बारी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने गांव के ही निवासी बाबू व उसके साथी इंसाफ पर आरोप लगाया कि एक अप्रैल की देर शाम उसकी बेटी खेत में गई थी। जहां दोनों युवक ने बेटी के मुंह में दुपट्टा ठूंस कर अपहरण कर बाबू के घर गए। जहां तमंचा लगाकर पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

बेटी की खोजबीन करते हुए मां जब देर रात बाबू के घर पहुंची। घर से बेटी की आवाज आने पर दरवाजा खुलवाया गया। जहां से बेटी को बरामद किया जा सका। महिला का आरोप है कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मगर पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। तब बेटी की मां ने एसपी पुष्पांजलि से गुहार लगाई।

एसपी के निर्देश पर सफीपुर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच में जुटी है। अन्य आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश की सभी खबरों के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ेंः क्राइम की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें