DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बस्‍ती में 15 साल की लड़की से गैंगरेप, डर के मारे महीने तक खामोश रही, गर्भवती होने पर घरवालों ने दर्ज कराया केस
उत्तर प्रदेश

बस्‍ती में 15 साल की लड़की से गैंगरेप, डर के मारे महीने तक खामोश रही, गर्भवती होने पर घरवालों ने दर्ज कराया केस

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Published By: Ajay Singh
Mon, 14 Jun 2021 03:27 PM
बस्‍ती में 15 साल की लड़की से गैंगरेप, डर के मारे महीने तक खामोश रही, गर्भवती होने पर घरवालों ने दर्ज कराया केस

उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती की कप्तानगंज पुलिस ने थाना क्षेत्र की एक किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में तीन युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज बृजेश सिंह ने बताया कि मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कप्तानगंज थानांतर्गत की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनकी बेटी पांच जनवरी को सिवान में घास काटने गई थी। उसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी।

पांच माह बाद जब पेट में दर्द हुआ और परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए तो चिकित्सकों ने किशोरी को पांच माह की गर्भवती बताया। हैरान परिजनों ने जब पूछताछ शुरू की तो किशोरी ने घटना के बारे में जानकारी दी। बताया कि वह दुष्कर्मियों द्वारा दी गई धमकी से डरी हुई थी इसीलिए किसी को नहीं बताई।

परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और गांव के ही बृजेश निषाद, गोरख निषाद और प्रदीप निषाद के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस पीड़िता किशोरी का मेडिको लीगल कराने में जुटी है। 

संबंधित खबरें