ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगैंगरेप की शिकार लड़की को DM दफ्तर में अचानक होने लगी उल्‍टी, मचा हड़कंप

गैंगरेप की शिकार लड़की को DM दफ्तर में अचानक होने लगी उल्‍टी, मचा हड़कंप

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आहत एक युवती सोमवार को डीएम दफ्तर पहुंची। वहां उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे उल्टी होने लगी और बेहोश हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

गैंगरेप की शिकार लड़की को DM दफ्तर में अचानक होने लगी उल्‍टी, मचा हड़कंप
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरTue, 11 Jun 2024 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

Gang rape victim reaches DM office: सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आहत एक युवती सोमवार को डीएम दफ्तर पहुंची। वहां उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे उल्टी होने लगी और बेहोश हो गई। सूचना पर एएसपी अंशिका वर्मा और कैंट इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने युवती को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों का कहना है कि युवती ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। लेकिन महिला अस्पताल के एसआईसी डॉ. जय कुमार का कहना है कि युवती शारीरिक रूप से बहुत कमजोर है। दो दिन से खाना नहीं खाई थी। धूप में रहने से उल्टी हुई और बेहोश हो गई। जहर खाने की बात निराधार है।

ब्रम्हपुर इलाके की 22 वर्षीय युवती गोरखनाथ के हुमायूंपुर में रहती है। वह 27 जनवरी को चिड़ियाघर गई थी। आरोप है कि उसके साथ उस दिन मोहल्ले के ही हिमांशु, राकेश व आशीष ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पहले तो पुलिस ने दबाव में आकर मुकदमा नहीं दर्ज किया। जब वह कोर्ट गई तो अप्रैल 2024 में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा हुआ। आरोप है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जबकि आरोपी रोज धमकी दे रहे हैं। जिससे आहत होकर वह डीएम दफ्तर पर फरियाद लेकर गई थी। परिवारीजनों का कहना है कि उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

क्‍या बोली पुलिस 
एएसपी और सीओ कैंट अंशिका वर्मा ने बताया कि युवती ने अप्रैल में कोर्ट के आदेश पर रामगढ़ताल थाने में सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। बयान देने के लिए बुलाने पर वह कभी थाने नहीं आई। सोमवार को अचानक डीएम दफ्तर गई, जहां उसकी तबीयत खराब हुई। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है । बयान के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।