ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर में शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, आरोपियों में 'दोस्‍त' भी शामिल

गोरखपुर में शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, आरोपियों में 'दोस्‍त' भी शामिल

गोरखपुर में शौच के लिए जा रही एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हो गया। आरोपियों में से एक लड़की का दोस्‍त था। लड़की ने बताया कि वह शौच के लिए जा रही थी कि रास्‍ते में चार लड़कों ने उसे अगवा कर लिया।

गोरखपुर में शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, आरोपियों में 'दोस्‍त' भी शामिल
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,गोरखपुरSat, 24 Sep 2022 04:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के खोराबार इलाके के एक गांव की युवती का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही चार आरोपियों पर गैंगरेप और मारपीट का केस दर्ज किया है। तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है जबकि एक फरार है। किशोरी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपियों और पीड़िता के घरवालों के बीच पिछले दिनों विवाद हुआ था। वहीं, एक आरोपी से युवती की गहरी दोस्ती बताई जा रही है।

किशोरी गुरुवार की शाम करीब सात बजे शौच के लिए जा रही थी। उसका आरोप है कि गांव के चार युवकों ने उसका मुंह दबाकर बाइक पर बैठा लिया। गांव के बाहर बागीचे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की को वहीं छोड़कर आरोपी चले गए। शुक्रवार की सुबह बागीचे की तरफ गांव का एक युवक पहुंचा तो उसने युवती को बेहोशी हालत में देखा।

विधानसभा में एक विधायक मोबाइल गेम खेलते दूसरे पान मसाला खाते दिखे, सपा ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना

युवक के शोर मचाने पर गांव के अन्य लोग और युवती के परिवारीजन भी पहुंच गए। होश आने पर युवती ने चारों आरोपियों का नाम बताया। युवती के पिता ने इसकी सूचना खोराबार पुलिस को दी। एसएसपी ने खोराबार थाने पहुंच कर हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ की। शुक्रवार देर शाम विकास, सोनू प्रजापति, मनीष प्रजापति और वाजिद अली के खिलाफ केस दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

चार आरोपियों पर गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। इनमें से तीन हिरासत में हैं। पूछताछ में एक आरोपित ने युवती से प्रेम संबंध की जानकारी दी है। वहीं, एक युवक की सीडीआर जांच में उसकी लोकेशन घटनास्थल पर नहीं मिली है। जांच और लोकेशन के आधार पर पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।
कृष्ण कुमार विश्नोई, एसपी सिटी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें