ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी में फूल बरसाने वाली 17 साल की लड़की से गैंगरेप, तंदूर लगाने वाले लड़कों ने की घिनौनी हरकत, एक गिरफ्तार

शादी में फूल बरसाने वाली 17 साल की लड़की से गैंगरेप, तंदूर लगाने वाले लड़कों ने की घिनौनी हरकत, एक गिरफ्तार

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सलेमपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह के दौरान फूल बरसाने आई अलीगढ़ निवासी किशोरी के साथ तंदूर का काम करने वाले दो युवकों ने दुष्कर्म किया। किशोरी ने घटना की सूचना...

शादी में फूल बरसाने वाली 17 साल की लड़की से गैंगरेप, तंदूर लगाने वाले लड़कों ने की घिनौनी हरकत, एक गिरफ्तार
Dinesh Rathourहिंदुस्तान,हाथरसSun, 03 Mar 2024 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सलेमपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह के दौरान फूल बरसाने आई अलीगढ़ निवासी किशोरी के साथ तंदूर का काम करने वाले दो युवकों ने दुष्कर्म किया। किशोरी ने घटना की सूचना परिजनों को दी तो वह हाथरस आ गए। इसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा। इधर पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। अलीगढ़ शहर के एक थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की किशोरी शादी समारोह आदि कार्यक्रमों में फूल बरसाने का काम करती है। दो मार्च शनिवार को किशोरी कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सलेमपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में आयोजित शादी समारोह में स्वागत में फूल बरसाने आई थी।

देररात को कार्यक्रम समाप्त हुआ। जिस पर किशोरी अलीगढ़ जाने के लिए गेस्ट हाउस के गेट पर खड़ी थी। उसी शादी में तंदूर लगाने वाला पुष्पेंद्र निवासी ठेके के पीछे जोगिया रोड और सुमित पुत्र अनूप निवासी रमनपुर कोतवाली हाथरस गेट किशोरी के पास पहुंचे और कहने लगे कि वह उसे सासनी तक छोड़ देंगे। जिस पर किशोरी उनके साथ बाइक पर बैठ गई। आरोप है कि दो मार्च की देर रात करीब तीन बजे सिकंदराराऊ रोड से बरौली को जाने वाले रास्ते पर दोनों युवक बाइक को रोक कर किशोरी को खेत में ले गए और वहां पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना के बाद किशोरी ने इस मामले की पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद उसके परिवार के लोग हाथरस आ गए और फिर वह किशोरी को अपने साथ लेकर कोतवाली हाथरस जंक्शन पहुंचे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजदों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को आंतरिक व बाहरी परीक्षण के जिला जिला अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस ने एक अभियुक्त सुमित को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया, इस मामले में तहरीर के आधार पर दो अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडित को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है। एक नामजद को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे को भी जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश संबंधित कोतवाली निरीक्षक को दिए गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें