ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रयागराज में पुलिस मुठभेड़, पैर में गोली लगने के बाद लुटेरों का गैंग लीडर गिरफ्तार

प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़, पैर में गोली लगने के बाद लुटेरों का गैंग लीडर गिरफ्तार

एक आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे लुटेरों के गैंग से मंगलवार की देर रात घूरपुर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में गैंग के मुख्य सरगना के पैर में...

प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़, पैर में गोली लगने के बाद लुटेरों का गैंग लीडर गिरफ्तार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,प्रयागराज Wed, 25 Aug 2021 01:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे लुटेरों के गैंग से मंगलवार की देर रात घूरपुर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में गैंग के मुख्य सरगना के पैर में गोली लग गई। वह घायल हो गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग निकले। घटनास्थल से पुलिस ने तमंचा और चोरी की एक बाइक बरामद की है।

घूरपुर के एसओ राजेश उपाध्याय के अनुसार मंगलवार की रात उन्हें सूचना मिली थी कि गौहनिया पेट्रोल पम्प के पास कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए हथियारों से लैस होकर खड़े हैं। इस सूचना पर एसओ ने अपने सहयोगी दरोगा ज्ञानेश कुमार,अमित सिंह, सुरेंद्र कुमार सहित कुछ सिपाहियों को लेकर घेरेबंदी की। थोड़ी देर बाद बदमाश भागते हुए अमरेहा गौहनिया के मध्य स्थित ओवर ब्रिज की ओर निकले। पुलिस उन्‍हें पकड़ने के लिए दौड़ी तो बदमाश फायरिंग करने लगे।

बदमाशों की फायरिंग से बचते हुए पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई।  वह घायल होकर गिर गया। पुलिस जब तक घायल बदमाश के पास पहुंची तब तक उसके अन्य साथी भाग निकले थे। पुलिस ने बदमाश का नाम सोनू डांडी पुत्र नईम डांडी निवासी भंडरा थाना नैनी बताया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । सोनू डांडी के विरुद्ध पेट्रोल पंप लूट और कई डकैती समेत कई संगीन मामलों में अलग-अलग थानों में केस दर्ज हैंं। वह घूरपुर थाने का गैंगेस्टर भी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें