ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचौकी इंचार्ज और दीवान की प्रताड़ना से तंग फल विक्रेता ने कर लिया सुसाइड, जान देने से वायरल किए वीडियो 

चौकी इंचार्ज और दीवान की प्रताड़ना से तंग फल विक्रेता ने कर लिया सुसाइड, जान देने से वायरल किए वीडियो 

एक फल विक्रेता ने खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। इसके पहले उसने सोशल मीडिया में दो वीडियो वायरल किए। इनमें से एक वीडियो में वह एक चौकी इंचार्ज और दीवान पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते दिख रहा है।

चौकी इंचार्ज और दीवान की प्रताड़ना से तंग फल विक्रेता ने कर लिया सुसाइड, जान देने से वायरल किए वीडियो 
Ajay Singhहिन्दुस्तान,कानपुरTue, 14 May 2024 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

Fruit seller committed suicide: कानपुर में दिल दुखाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक फल विक्रेता ने खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। इसके पहले उसने सोशल मीडिया में दो वीडियो वायरल किए। इनमें से एक वीडियो में वह पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते तो दूसरे वीडियो में अपनी मां से माफी मांगते नज़र आ रहा है। हालांकि 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। फल विक्रेता के परिवार ने कानपुर के चकरपुर चौकी इंचार्ज और दीवान पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। 

मामला कानपुर के सचेंडी कस्बे का है। यहां रहने वाले बालकृष्ण राजपूत के पांच बेटों में सबसे छोटा बेटा 26 वर्षीय सुनील फल विक्रेता था। सोमवार की देर रात उसने पंखे में अंगौछे से लटक कर जान दे दी। उससे पहले सुनील ने  फेसबुक अकाउंट पर सचेंडी के मंडी चौकी प्रभारी सतेन्द्र कुमार यादव और सिपाही अजय यादव पर प्रताड़ना का आरोप लगाया।  

बड़े भाई छोटे का आरोप है कि सुनील पहले जब चकरपुर मंडी कछियाने में सब्जी की दुकान लगाता था तब चौकी इंचार्ज और सिपाही सब्जी लगाने के एवज में जबरन वसूली करते थे और मारपीट कर पैसे छीन लेते थे। करीब तीन महीने पहले वे मंडी में सब्जी की दुकान पर आकर वसूली का दबाव बनाने लगे। वसूली न देने पर पुलिस ने रोड पर उसकी सब्जी फेंक दी थी। पुलिस ने उसे मारा पीटा था जिससे सुनील डिप्रेशन में आ गया था। सोमवार देर रात घर आने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। उसने फांसी लगाकर जान दे दी।