ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशदो साल तक दोस्ती, शारीरिक संबंध..फिर ऐसा क्या हुआ कि महिला सिपाही ने साथी पर दर्ज कराया केस?

दो साल तक दोस्ती, शारीरिक संबंध..फिर ऐसा क्या हुआ कि महिला सिपाही ने साथी पर दर्ज कराया केस?

लखनऊ के आशियाना थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ महिला सिपाही ने रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक सिपाही अश्वनी प्रताप सिंह की उससे दोस्ती थी। आरोपी ने शादीशुदा होने के बाद भी महिला...

दो साल तक दोस्ती, शारीरिक संबंध..फिर ऐसा क्या हुआ कि महिला सिपाही ने साथी पर दर्ज कराया केस?
Deep Pandeyहिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 10 May 2021 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के आशियाना थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ महिला सिपाही ने रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के मुताबिक सिपाही अश्वनी प्रताप सिंह की उससे दोस्ती थी। आरोपी ने शादीशुदा होने के बाद भी महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद वह महिला सिपाही के साथ शादी करने का दावा करने लगा। यह सिलसिला दो साल तक चलता रहा।

शादी के लिए दबाव बनाने पर अश्वनी उसके साथ मारपीट करता था। परेशान होकर पीड़िता ने आशियाना थाने में शिकायत की थी। मगर, उसकी सुनवाई नहीं हुई। थाने में ही तैनात एक सिपाही ने पीड़िता को मुकदमा दर्ज कराने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। 20 अप्रैल को महिला ने थाने पहुंच कर हंगामा किया था। जिसके बाद जांच के आदेश दिए गए थे। रविवार को इस मामले में सिपाही अश्वनी प्रताप सिंह के खिलाफ रेप समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी महिला अपराध ने मामले की जांच एसीपी कैंट डॉ. अर्चना सिंह को सौंपी है।
 

epaper