ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश इंटरनेट पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, अनजान युवक से मिलने पहुंची युवती और फिर...

इंटरनेट पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, अनजान युवक से मिलने पहुंची युवती और फिर...

अलीगढ़ में हरिद्वार पुलिस ने एक 19 साल की युवती को बरामद किया। युवती की इंटरनेट पर एक शख्स से दोस्ती हुई जिससे मिलने के लिए वो हरिद्वार से अलीगढ़ चली आई। पुलिस ने युवती को बरामद किया।

 इंटरनेट पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, अनजान युवक से मिलने पहुंची युवती और फिर...
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,अलीगढ़Sun, 04 Dec 2022 08:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेट पर परवान चढ़े प्यार की वजह से दसवीं क्लास की एक युवती घर से भाग गई। घरवालों को लगा कि कहीं कुछ गलत तो नहीं हो गया लिहाजा वो पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने पता लगाया तो युवती की लोकेशन अलीगढ़ के पास हरदुआगंज के पास मिली। युवती की लोकेशन मिलते ही हरिद्वार पुलिस की एक टीम युवती की तलाश में निकल पड़ी। पुलिस शनिवार को गांव बुढासी पहुंची तो सारा माजरा सामने आया। दरअसल युवती की इंटरनेट पर एक युवक से दोस्ती हो गई। हरदुआगंज के बुढासी में रहने वाला युवक दिव्यांग था। दोनों के बीच इंटरनेट पर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खा ली।

फिर क्या था, 19 साल की युवती घर से कोचिंग जाने के लिए निकली और फिर लापता हो गई। पुलिस ने युवती को अलीगढ़ से बरामद किया। शनिवार को पुलिस की टीम ने युवती को बुढ़ानी से बरामद किया। इस दौरान युवक मौके से फरार हो गया। एसएचओ ब्रजपाल सिंह ने बताया कि युवती को सकुशल लेकर वापस हरिद्वार पहुंचा दिया गया है।

गौरतलब है कि इन दिनों इस तरह के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं जहां युवक-युवतियां सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते हैं। कई बार इस तरह की घटनाओं का अंजाम काफी खौफनाक भी होता है। 

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.