ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी डॉट कॉम पर दोस्ती, गिफ्ट पैकेट की फोटो भेजी और फिर ऐसे लगा दिया लाखों का चूना

शादी डॉट कॉम पर दोस्ती, गिफ्ट पैकेट की फोटो भेजी और फिर ऐसे लगा दिया लाखों का चूना

शादी डॉट कॉम पर दोस्ती की। फिर गिफ्ट पैकेट की फोटो भेजी और एयरपोर्ट पर क्लीयरेंस ने नाम पर जालसाज ने 5.70 लाख रुपये ऐंठ लिए। लखनऊ में मुकदमा दर्ज किया गया।

शादी डॉट कॉम पर दोस्ती, गिफ्ट पैकेट की फोटो भेजी और फिर ऐसे लगा दिया लाखों का चूना
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 26 Jan 2023 11:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादी डॉट कॉम पर दोस्ती की। फिर गिफ्ट पैकेट की फोटो भेजी और एयरपोर्ट पर क्लीयरेंस ने नाम पर जालसाज ने 5.70 लाख रुपये ऐंठ लिए। रुपये पहुंचने के बाद अब जालसाज ने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर साइबर क्राइम सेल की मदद से जांच कर रही है।

लखनऊ में आशियाना के एलडीए कॉलोनी निवासी शालिनी पाण्डेय के मुताबिक बीते माह शादी डॉट कॉम पर उनकी डॉ़ कियान शर्मा नाम के लड़के से बात हुई। धीमे- धीमे दोनों में दोस्ती हो गई। कुछ दिन पहले उसने गिफ्ट भेजने की बात कही। इसके बाद उसने गिफ्ट पैक की फोटो भेजकर कहा कि आप का गिफ्ट दिल्ली एयरपोर्ट पर क्लीयरेंस के रखा है। जिसके लिए रुपये देने होंगे। जालसाज ने 10 खाते के नंबर दिए। जालसाज की बातों में आकर उन्होंने 5.70 लाख रुपये भेज दिए। इसके बाद वह और रुपये भेजने के लिए कहने लगा। अब और रुपये न होने की बात पर आरोपित ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। आई भी ब्लॉक कर दी है। इंस्पेक्टर आशियाना अजय प्रकाश मिश्रा के मुताबिक तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें