ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनए साल पर दोस्ती, वैलेंटाइन डे पर रेप; शादी के नाम पर एक साल तक लड़की का शोषण

नए साल पर दोस्ती, वैलेंटाइन डे पर रेप; शादी के नाम पर एक साल तक लड़की का शोषण

राजधानी लखनऊ में एक लड़के ने एक लड़की से पहले दोस्ती की और वैलेंटाइन डे पर उसका रेप कर दिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर एक साल तक रेप करता रहा।

नए साल पर दोस्ती, वैलेंटाइन डे पर रेप; शादी के नाम पर एक साल तक लड़की का शोषण
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 29 Dec 2023 08:01 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक लड़के ने नए साल पर एक लड़की से दोस्ती की। इसके बाद वैलंटाइन डे पर रेप कर किया। विरोध पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता रहा। करीब एक साल से प्रताड़ना झेल रही युवती और परिवार ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी और मां ने पीड़िता की पिटाई कर दी। यह आरोप लगाते हुए युवती ने विभूतिखंड कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

पार्क में हुई थी मुलाकात, फोन पर बढ़ी दोस्ती वास्तुखंड निवासी 25 वर्षीय युवती के मुताबिक जनवरी 2023 में जनेश्वर पार्क में मुलाकात विभवखंड निवासी अभिषेक श्रीवास्तव से हुई थी। दोनों में फोन पर बात होने लगी। इस दौरान अभिषेक ने युवती को बताया कि एलआईसी में नियुक्तियां होनी हैं। मेरी पहचान के कई लोग हैं, जिनकी मदद से नौकरी मिल जाएगी। लुभावनी बातें कर आरोपी ने युवती का विश्वास जीत लिया। फिर शादी की बात कही। फरवरी 2023 में अभिषेक ने युवती के पिता से रिश्ते की बात कही। दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गए थे। पीड़िता के मुताबिक शादी की बात तय होने के बाद वैलंटाइन डे पर आरोपी ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर दुराचार किया, वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली और इसके बाद आरोपी शोषण करता रहा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें