ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफेसबुक पर दोस्ती, चैटिंग के बाद मुलाकात, मुंबई में नौकरी का झांसा देकर दो महीने तक रेप

फेसबुक पर दोस्ती, चैटिंग के बाद मुलाकात, मुंबई में नौकरी का झांसा देकर दो महीने तक रेप

प्रयागराज की युवती और मुंबई के युवक के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोनों के बीच चैटिंग शुरू हुई तो मुलाकात की डेट तय हुई। आजाद पार्क के पास से युवती पहुंची तो नौकरी का झांसा देकर युवक मुम्बई ले गया।

फेसबुक पर दोस्ती, चैटिंग के बाद मुलाकात, मुंबई में नौकरी का झांसा देकर दो महीने तक रेप
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,प्रयागराजThu, 09 Nov 2023 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में आजाद पार्क के पास से युवती को अगवा कर मुम्बई में रेप करने का मामला सामने आया है। कर्नलगंज पुलिस ने बुधवार को अपहरण और रेप के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि हंडिया निवासी आकाश पांडेय मुम्बई स्थित एक निजी बैंक में काम करता है। कुछ माह पहले फेसबुक पर एक युवती से उसकी दोस्ती हुई। दोनों फोन पर चैट करने लगे। इसके बाद मिलने की बात हुई। करीब दो माह पहले युवती अपनी बहन के साथ आजाद पार्क घूमने आई थी।

इसके बाद वह गायब हो गई। बहन की शिकायत पर कर्नलगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इस केस के विवेचक कमरुद्दीन ने जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि युवती से मिलने आकाश पांडेय आजाद पार्क पहुंचा था। बाइक लेकर बाहर इंतजार कर रहा था। युवती के पहुंचते ही वह बाइक से लेकर स्टेशन पहुंचा। वहां से ट्रेन से मुम्बई लेकर चला गया। करीब दो माह तक युवती वहीं पर रही। लौटी तो आपबीती सुनाई।

पुलिस को बताया कि नौकरी लगवाने का झांसा देकर आकाश उसे मुम्बई ले गया था। वहां पर दो महीने तक उसके साथ रेप किया। किसी तरह से वह भागकर घर पहुंची। बयान के आधार पर पुलिस ने रेप की धारा बढ़ा दी। कर्नलगंज पुलिस ने आकाश पांडेय के प्रयागराज आते ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें