ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदोस्तों ने तवे से पीटकर की युवक की हत्या, साथ घूमे, शाम को की दारू पार्टी

दोस्तों ने तवे से पीटकर की युवक की हत्या, साथ घूमे, शाम को की दारू पार्टी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दोस्तों ने तवे से पीटकर की युवक की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की और पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोस्तों ने तवे से पीटकर की युवक की हत्या, साथ घूमे, शाम को की दारू पार्टी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठThu, 22 Feb 2024 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ जिले में सरधना के कपसाड़ गांव में एक युवक की उसी के साथी ने देर रात शराब के नशे में हत्या कर दी। लोहे का तवा सिर में मारकर हत्या की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की और पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी।मिली जानकारी के अनुसार कपसाड़ निवासी अजय पुत्र रामपाल व पिंटू पुत्र अम्मन मजदूरी करते हैं। बुधवार रात दोनों मोदीपुरम से मजदूरी कर वापस आए। वहीं उन्होंने शराब पी और गांव में आकर दोनों अम्मन के  घर पर खाना बनाने लगे। किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

आरोप है की इसी बीच  पिंटू ने लोहे का तवा उठाकर अजय के सिर में दे मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। सुबह में घटना की जानकारी से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की और मौके से हत्या में प्रयुक्त तवा भी बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। उधर, घटना के बाद अजय के परिवार में मातमी माहौल छाया हुआ था। परिजनों ने पिंटू के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी थी।                               
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें