DA Image
1 नवंबर, 2020|10:14|IST

अगली स्टोरी

ऋषिकेश से दिल्ली लौट रही अफगानिस्तान की महिला को दोस्तों ने पीटा, हाईवे के पास कार से फेंका  

friends beaten up afghanistan woman returning to delhi from rishikesh

अफगानिस्तान की महिला के साथ उनके ही दोस्तों ने मारपीट की और हाईवे पर सिवाया टोल के पास कार से नीचे फेंक दिया। घायल महिला ने इस बात की सूचना टोल पर तैनात पुलिसकर्मियों और कर्मचारियों को दी। इसके बाद आरोपियों का पीछा किया गया, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। आरोपियों के खिलाफ अफगानी महिला ने तहरीर दी है, पुलिस छानबीन में लगी है। 
अफगानिस्तान निवासी शैलवा (40) नई दिल्ली में एक आश्रम में रहती है। दो दिन पूर्व अपने अफगानिस्तान निवासी दोस्तों सदीक, मोहम्मद मुल्ला, मुस्तवाद, तबसम के साथ वह कार से ऋषिकेश घूमने गई थी।

शनिवार की रात सभी लोग वापस दिल्ली लौट रहे थे। इस दौरान हाईवे पर सिवाया टोल प्लाजा के पास महिला की अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे सिवाया टोल प्लाजा के पास कार से फेंक दिया और फरार हो गए। बदहवाश महिला को सड़क पर दौड़ते देख टोल कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस को बुलाया गया। पुलिस मोबाइल ने आरोपियों की कार का पीछा किया, लेकिन वो हाथ नहीं आए। दूसरी ओर थाना पुलिस भी विदेशी महिला से मारपीट की जानकारी पर मौके पर पहुंच गई। महिला ने दौराला थाने पर आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। पीड़ित विदेशी महिला को रात को ही पुलिस ने महिला कांस्टेबल के साथ दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में पुलिस के पास छुड़वा दिया। 

पीड़िता के साथ उसके दोस्तों ने मारपीट की थी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
किरणपाल सिंह, इंस्पेक्टर दौराला


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Friends beaten up Afghanistan woman returning to Delhi from Rishikesh