ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: बुझा घर का इकलौता चिराग, दोस्त ने घर बुलाया फिर पीट-पीटकर मार डाला, शव देख बेहोश हुई मां

यूपी: बुझा घर का इकलौता चिराग, दोस्त ने घर बुलाया फिर पीट-पीटकर मार डाला, शव देख बेहोश हुई मां

कन्नौज जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला दुर्गा गांव में शुक्रवार की देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब किसी बात से क्षुब्ध होकर दोस्त ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक युवक की लाठी-डंडों से...

यूपी: बुझा घर का इकलौता चिराग, दोस्त ने घर बुलाया फिर पीट-पीटकर मार डाला, शव देख बेहोश हुई मां
संवाददाता,कन्नौज(छिबरामऊ)Sun, 13 Jun 2021 05:37 AM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला दुर्गा गांव में शुक्रवार की देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब किसी बात से क्षुब्ध होकर दोस्त ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतक की मां ने बेटे के दोस्त व दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

नगर के मोहल्ला तिवारियान निवासी मनीष शुक्ला (28) पुत्र रामशरण शुक्ला की शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला दुर्गा गांव में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहुलूहान पड़ा देखा, तो उसे इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने घटना की जानकारी युवक के परिजनों की दी। वारदात की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन सौ शैय्या अस्पताल पहुंच गए। मृतक की मां नीलम शुक्ला ने बताया कि नगला दुर्गा गांव निवासी राजीव दुबे पुत्र उमाशंकर पहले उनके पड़ोस में किराए के मकान में रहता था। अब वह अपने गांव में रह रहा है। 

शुक्रवार की रात करीब 10:30 बजे के बाद उनका बेटा मनीष शुक्ला बाइक से राजीव दुबे के घर दुर्गा नगला उससे मिलने गया था। उन्हें सूचना मिली की उनके बेटे को राजीव व उसके दो अन्य साथियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया है। उसे इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल में ले जाया गया है। वहां उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। अब उससे पूछताछ की जा रही है। उधर, इस संबंध में सीओ शिवकुमार थापा ने बताया कि युवक की हत्या का मामला संज्ञान में आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

चार बहनों का था इकलौता भाई
नगर के मोहल्ला तिवारियान निवासी मनीष शुक्ला चार बहनों के बीच इकलौता भाई था। उसके पिता रामशरण शुक्ला की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। वह अपनी मां नीलम शुक्ला के साथ नगर के मोहल्ला तिवारिया में रह रहा था। उसकी तीन बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बहन और वह अभी अविवाहित था।

बेटे के शव को देख बेहोश हुई मां, सिर में लगी चोट
वारदात की जानकारी होने पर मृतक की मां नीलम शुक्ला जब सौ शैय्या अस्पताल की मोर्चरी में पहुंची और वहां खून से लथपथ पड़े अपने बेटे के शव को देखा, तो वह गश खाकर वहीं गिर पड़ी। बेहोशी की हालत में गिरने से उनके सिर पर चोट लग गई और खून बहने लगा। तत्काल उन्हें उठाकर इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल ले जाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें