Fraud case registered against Punjab National Bank manager in Mathura - मथुरा : PNB का एक और फर्जीवाड़ा उजागर, मैनेजर पर धोखाधड़ी का केस दर्ज DA Image
16 दिसंबर, 2019|8:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मथुरा : PNB का एक और फर्जीवाड़ा उजागर, मैनेजर पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

Punjab National Bank

मथुरा में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के ब्रांच मैनेजर के खिलाफ मिलीभगत करके एक कंपनी को फर्जी तरीके से भुगतान करने का मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस के अनुसार, थाना गोविंदनगर निवासी सुमन अग्रवाल की तिवारीपुरम में एक गत्ता फैक्ट्री है। फैक्ट्री के विस्तार के लिए उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक की चौकी बागबहादुर ब्रांच के मैनेजर नरेश चतुर्वेदी से मुलाकात की।

इसके बाद चतुर्वेदी ने उन्हें सिद्धार्थ खण्डेलवाल और मनुज खण्डेलवाल से यह कहकर मिलवाया कि वह जिस तरह की मशीन चाहती हैं, वह लोग वैसी ही मशीनों का निर्माण करते हैं।

बैंक मैनेजर के कहने पर सुमन ने अपना प्रोजेक्ट बनाकर दे दिया। मैनेजर ने लोन पास करके मशीन की कीमत की रकम खण्डेलवाल बंधुओं के नाम पर ट्रांसफर कर दी। लेकिन काफी समय गुजर जाने के बाद भी मशीन नहीं मिली तो उन्होंने पड़ताल की। 

सुमन को पता चला कि औद्योगिक क्षेत्र में एमपीके मोटर्स लिमिटेड के नाम की कोई फैक्ट्री नहीं थी। सुमन अग्रवाल ने उन तीनों एवं सीए अंशुल माहेश्वरी के खिलाफ थाना गोविंद नगर में धोखाधड़ी और अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) श्रवण कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच शुरू हो गई है। सभी आरोपियों से अपनी बात रखने को कहा गया है। विवेचना के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

PNB Scam: PM बोले-जनता के पैसे की लूट बर्दाश्त नहीं,होगी कड़ी कार्रवाई 

PNB: नीरव, चोकसी के कारोबार की दर्जनों देशों से जानकारी मांगेगा ईडी

PNB : शाह बोले- मोदी सरकार से पहले किसी ने नहीं की इतनी तेज कार्रवाई

पीएनबी घोटालाःजेटली की फटकार, धोखाधड़ी रोकने को तीसरी आंख खोलें नियामक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fraud case registered against Punjab National Bank manager in Mathura