DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस-स्कार्पियो की भीषण टक्कर, भाजपा नेता सहित चार लोगों की मौत

भाजपा नेता शैलेन्द्र शुक्ला

हमीरपुर जिले के पास सुमेरपुर-बांदा मार्ग में चित्रकूट से वापस लौट रही प्राइवेट बस की चित्रकूट जा रही स्कार्पियो से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक भाजपा नेता सहित चार लोगों की मौत हो गई।

भाजपा नेता शैलेन्द्र शुक्ला शनिवार को अपने साथियों के साथ चित्रकूट जा रहे थे। शाम करीब चार बजे बांदा सुमेरपुर मार्ग में टेढ़ा एवं इसुली गांव के मध्य चित्रकूट से वापस लौट रही प्राइवेट बस की स्कॉर्पियो से जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में बीजेपी नेता शैलेंद्र कुमार शुक्ला और उनके चालक पुनीत की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई।

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने बताया कि भाजपा बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला (49) अपने आठ दोस्तों के साथ शनिवार की शाम अपनी कार से हमीरपुर से चित्रकूट के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में भरुवा सुमेरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा और इसुली गांवों के बीच उनकी कार को एक निजी बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में शैलेन्द्र शुक्ला, उनके कार चालक पुनीत, बृजेश तथा एक अन्य व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उन्हें कानपुर रेफर किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि दुर्घटना के बाद चालक बस को घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गया। बस को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four people including BJP leader Shailendra Shukla died in accident between in scorpio and bus deadly scare of bus scorpions