ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : पूर्व मंत्री समेत परिवार के चार सदस्य और विधायक का भतीजा भी संक्रमित

यूपी : पूर्व मंत्री समेत परिवार के चार सदस्य और विधायक का भतीजा भी संक्रमित

कोरोना संक्रमण जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। अब प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री उनकी पत्नी समेत परिवार के 4 सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सभी को राममूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।...

यूपी : पूर्व मंत्री समेत परिवार के चार सदस्य और विधायक का भतीजा भी संक्रमित
वरिष्ठ संवाददाता,बरेली। Wed, 15 Jul 2020 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। अब प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री उनकी पत्नी समेत परिवार के 4 सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सभी को राममूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पूर्व वित्त मंत्री के संपर्क में आए लोगों की जांच शुरू कर दी गई है। उनके आवास और आसपास का इलाजा भी सैनिटाइज किया गया है। इसके साथ ही नगर विधायक के भतीजे में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने प्राइवेट लैब में अपनी जांच कराई थी। सभी को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुछ दिन पहले ही कालीबाड़ी में एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिली थी जो पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के काफी करीबी बताए जा रहे थे। उसके बाद पूर्व मंत्री एवं कैंट विधायक राजेश अग्रवाल की तबियत बिगड़ी तो उन्होंने पत्नी समेत लखनऊ में जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है। उनके पोते और पुत्र वधू की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आने के बाद सभी लोगों को भोजीपुरा स्थित कोविड-19 एल-2 अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सीएमओ डॉ वीके शुक्ल ने बताया कि कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद पूरे परिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है और उनके स्वास्थ्य के संबंध में सभी उचित कदम उठाए जा रहे हैं। गांधीनगर में रहने वाले नगर विधायक के भतीजे की रिपोर्ट भी कोविड-19 आई है। गांधीनगर इलाके को सील कर दिया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें