ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकमरे से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस तो अंदर मिले दो महिलाओं के शव 

कमरे से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस तो अंदर मिले दो महिलाओं के शव 

यूपी के आगरा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में कई दिनों से बदबू आ रही थी। मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा।

कमरे से आ रही थी दुर्गंध, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस तो अंदर मिले दो महिलाओं के शव 
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,आगराThu, 30 May 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में कई दिनों से बदबू आ रही थी। मकान के नीचे रह रहे शख्स ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुस गई। कमरे के अंदर इतनी बदबू आ रही थी कि पुलिस को अपनी नाक बंद करनी पड़ गई। कमरे के अंदर से जो मिला उसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस को यहां से दो महिलाओं के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शाहगंज थाना क्षेत्र में एक दो मंजिला मकान है। दूसरी मंजिल में दो महिलाएं रितु वसु और मधु वसु रहती थीं। दोनों आपस में बहनें हैं। दोनों ने शादी नहीं की थी। एक महिला की उम्र 60 साल की है और दूसरी की 62 साल। एक महिला अक्सर बीमार रहती थी। दोनों की दो और बहनें हैं जो दिल्ली और हैदराबाद में रहती हैं। मृत मिली दोनों महिलाओं को उनके रिश्तेदार खर्च भेजते थे। दोनों बहनों 2004 में यहां रहने आईं थीं। दोनों के नाम दूसरी मंजिल का बैनाम था और भूतल वाला बैनामा दूसरे के नाम था। भूतल में अनिल जैन रहते हैं। चार दिन पहले अनिल जैन बाहर गए थे।

गुरुवार को जब वह वापस लौटे तो उनके घर में दुर्गंध आनी शुरू हुई। इसके बाद अनिल जैन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई। कमरे के अंदर दो महिलाओं के शव मिले जो काफी गल चुके थे। पुलिस की माने तो शव तीन से चार दिन पुराने हैं। हालांकि पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।