ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की पत्नी का निधन, घर पर उमड़ी लोगों की भीड़

पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की पत्नी का निधन, घर पर उमड़ी लोगों की भीड़

पूर्व केंद्रीय मंत्री और आठ बार के सांसद संतोष गंगवार की पत्‍नी का निधन हो गया है। वह 72 वर्ष की थीं। सुबह 4 बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हुई। उन्‍हें तुरंत बरेली के एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की पत्नी का निधन, घर पर उमड़ी लोगों की भीड़
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,बरेलीFri, 24 May 2024 09:22 AM
ऐप पर पढ़ें

Santosh Gangwar's wife passes away: पूर्व केंद्रीय मंत्री और आठ बार के सांसद संतोष गंगवार की पत्‍नी का निधन हो गया है। वह 72 वर्ष की थीं। सुबह चार बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हुई। उन्‍हें तुरंत बरेली के एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। आज शाम को 4 बजे उनका अंतिम संस्कार सिटी श्मशान भूमि पर किया जाएगा। 

इस दु:खद घटना के बारे में पता चलते ही अस्‍पताल और संतोष गंगवार के घर उनके जानने वाले, शुभचिंतक, रिश्‍तेदारों और समर्थकों की भीड़ जुट गई। डॉक्‍टरों के अनुसार संतोष गंगवार की पत्‍नी सौभाग्‍यवती का शुगर लेवल और ब्‍लड प्रेशर काफी लो हो गया था। उनके निधन की सूचना पर भारत सेवा ट्रस्‍ट पर भी लोगों की भारी भीड़ जुटी है। 

संतोष गंगवार के राजनीतिक जीवन में अहम भूमिका निभाती थीं सौभाग्‍यवती 
सौभाग्यवती गंगवार अर्बन कोआपरेटिव बैंक की अध्यक्ष थीं। उन्होंने संतोष गंगवार के राजनीतिक जीवन में अहम भूमिका निभाई। संतोष गंगवार के चुनाव प्रचार की कमान सौभाग्यवती गंगवार संभालती थीं। सौभाग्यवती गंगवार अपने पीछे एक बेटी और एक बेटा छोड़ गई हैं।