DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती प्रधानमंत्री बनती हैं तो गौरव की बात होगी: बेनी प्रसाद वर्मा

राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने रविवार को कहा कि ''सपा-बसपा-रालोद' गठबंधन देश की अगली सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और अगर बसपा प्रमुख मायावती प्रधानमंत्री बनती हैं तो यह गौरव की बात होगी। वर्मा ने रविवार को जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के लखियापुर हरख में गठबंधन प्रत्याशी राम सागर रावत के समर्थन में आयोजित सपा -बसपा की संयुक्त सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में गठबंधन की हवा है। प्रदेश में गठबंधन को 70 सीटें मिली तो अगली प्रधानमंत्री मायावती ही होंगी।
 
उन्होंने कहा कि समाज के शोषित, वंचित, किसान, नौजवान अल्पसंख्यक वर्ग भाजपा से त्रस्त है। व्यापारी वर्ग गठबंधन के साथ तेजी से जुड़ रहा है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश का गठबंधन ही देश को एक नई दिशा देगा। वर्मा ने यह भी कहा कि भाजपा की विचारधारा देश को तोड़ने वाली है। सरदार पटेल भी ऐसी विचारधारा के खिलाफ थे। भाजपा ने देश के किसानों, नौजवानों और समाज के सभी वर्गों को गुमराह कर सरकार बनाई थी। भाजपा ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

UP की जनता ने पीएम मोदी को पद से हटाने की पूरी तैयारी कर ली है:मायावती

क्या प्रियंका गांधी लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? राहुल गांधी ने दिया ये जवाब 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:former union minister Beni Prasad Verma says If Mayawati becomes the Prime Minister then it will be a matter of pride