DA Image
22 नवंबर, 2020|9:42|IST

अगली स्टोरी

यूपी : 20 दिन बाद लखनऊ लौटे धौरहरा से पूर्व विधायक को मकान में लटकता मिला नौकर का शव  

former mla from dhaurahra returned to lucknow after 20 days found dead body of servant hanging in ho

विभूतिखंड कोतवाली क्षेत्र के वैभवखंड में पूर्व विधायक यशपाल चौधरी के नौकर मनोज यादव (22) का शव रविवार को उनके घर के बेसमेंट में लटकता मिला। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पूर्व विधायक 20 दिन बाद घर लौटे थे तो इसका खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि मनोज ने खुदकुशी की है लेकिन वह कारण के बारे में कुछ नहीं बता सकी। इंस्पेकटर विभूतिखंड संजय शुक्ला ने बताया कि लखीमपुर के धौराहरा से विधायक रहे यशपाल चौधरी का वैभवखंड में मकान है। इसमें उनके रिश्तेदार विवेक व कुछ अन्य लोग रहते हैं। साथ ही उनका नौकर लखीमपुर निवासी मनोज रहता है।

रविवार को यशपाल धौराहरा से आये थे। घर में मनोज नहीं मिला तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया। बेसमेंट से बदबू उठती दिखी तो सब नीचे गये। अंदर रस्सी से लटकता हुआ मनोज का शव मिला। यशपाल ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के सामने ही शव को नीचे उतारा गया। इंस्पेकटर संजय ने बताया कि अब तक की पड़ताल में यह मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। उसके घर वालों को सूचना दे दी गई है। किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया है। परिवारीजनों से पूछताछ के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चलेगा। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former MLA from Dhaurahra returned to Lucknow after 20 days found dead body of servant hanging in house of lucknow