Former minister and younger brother of SP leader shot himself dead - पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई की गोली लगने से मौत DA Image
10 दिसंबर, 2019|7:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई की गोली लगने से मौत

कुशीनगर के निवासी पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई व पूर्व जिला पंचायत सदस्य घनश्याम सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है। उनका रक्तरंजित शव शनिवार की सुबह रामकोला क्षेत्र के देवरिया बाबू स्थित मकान के कमरे में पाया गया। गोली उनके दायें कनपटी पर लगी थी और पास में उनका लाइसेंसी रिवाल्वर गिरा हुआ था। उनके द्वार आत्महत्या करने की बात कही जा रही है।

पूर्व मंत्री के भाई देवरिया बाबू स्थित अपने आवास में अकेले थे। उनका घरेलू सेवक शुक्रवार की रात को खाना खिलाने के बाद अपने घर चला गया। शनिवार की सुबह जब उनको चाय देने गया तो अंदर से उनका फाटक बंद मिला। सेवक कपूर ने फाटक नहीं खुलने पर अपनी बेटी के घर नोएडा गयीं उनकी पत्नी को सूचना दी।

उनकी पत्नी ने गोरखपुर में मौजूद अपने इकलौते बेटे को सूचना दी और फिर बेटे ने गांव पहुंचकर अपने पिता के कमरे का फाटक खुलवाया। कमरे के अंदर पूर्व जिपं सदस्य घनश्याम सिंह का रक्तरंजित शव पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही आप पास के गांवों के सैकड़ों लोग जुट गए। सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई। सीओ खड्डा नवीन कुमार, थानाध्यक्ष सजंय कुमार मिश्रा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर फंसा, बोला- नशे में हो गई भूल

उत्तराखंड में रेड अलर्ट, मुंबई समेत 4 राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former minister and younger brother of SP leader shot himself dead