ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयोगी के हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व नेता ने मांगी इच्छा मृत्यु, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

योगी के हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व नेता ने मांगी इच्छा मृत्यु, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

गाजियाबाद में रहने वाले हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार त्यागी ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर परिवार सहित इच्छा मृत्यु मांगी है। उनका कहना है कि पुलिस उन्हें बेवजह प्रताडित कर रही है

योगी के हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व नेता ने मांगी इच्छा मृत्यु, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Ankit Ojhaभाषा,गाजियाबादMon, 29 Apr 2024 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद जिले में हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार त्यागी ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए परिवार सहित इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी है। जितेंद्र कुमार त्यागी ने रविवार को बताया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है और आरोप लगाया है कि पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने राष्ट्रपति को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही है, उन पर फर्जी आपराधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं, इससे त्रस्त होकर उन्होंने उनसे इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है। मुरादनगर से भाजपा विधायक अजीत त्यागी के मामा और पूर्व मंत्री राजपाल त्यागी के रिश्तेदार नरेश त्यागी की हत्या के मामले में जितेंद्र कुमार त्यागी पर नौ अक्टूबर 2022 को मुकदमा दर्ज किया गया था।

गाजियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा ने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। बता दें कि 2022 में ही योगी आदित्यनाथ ने हिंदू युवा वाहिनी  की सभी इकाइयों को बंद कर दिया था। इसके साथ ही यह संगठन भी पूरी तरह खत्म हो गया है। सीएम योगी ने ही कहा था कि हिंदू युवा वाहिनी नाम का अब कोई भी संगठन नहीं होगा। बता दें कि इसी संगठन के माध्यम से योगी आदित्यनाथ ने राजनीति के गलियारों में कदम रखा था।