ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकाशी घूमने आई विदेशी लड़की को बियर में शराब पिलाकर होटल में बदसलूकी, सुबह जागी तो गायब थे कपड़े 

काशी घूमने आई विदेशी लड़की को बियर में शराब पिलाकर होटल में बदसलूकी, सुबह जागी तो गायब थे कपड़े 

पेरिस से काशी धूमने आई एक विदेशी लड़की के साथ होटल में बदसलूकी की सूचना है। लड़की ने भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। लड़की का कहना है कि एक शख्‍स ने उसे धोखे से शराब पिला दी।

काशी घूमने आई विदेशी लड़की को बियर में शराब पिलाकर होटल में बदसलूकी, सुबह जागी तो गायब थे कपड़े 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,वाराणसीMon, 26 Sep 2022 02:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पेरिस से काशी घूमने आई एक विदेशी लड़की को दो दिन घुमाने के बाद गाइड जैसे एक शख्‍स ने तीसरी रात होटल में उसके साथ बदसलूकी कर दी। पुलिस ने इस घटना में शक के आधार पर एक शख्‍स को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

आरोप है कि इस शख्‍स ने धोखे से लड़की को बियर में शराब पिलाई। इससे लड़की की तबीयत बिगड़ गई। लड़की सुबह जागी तो वह होटल के कमरे में थी और उसके कपड़े गायब थे। लड़की ने भेलूपुर थाने में अज्ञात शख्‍स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मेडिकल जांच बिना लड़की अपने देश वापस लौट गई है।

महीने में 20 दिन पति, बाकी दिन यहां रहेगी पत्‍नी, काउंसलर से बोला सिपाही-यही समझौता है मंजूर

जाते-जाते लड़की ने पुलिस से कहा कि वह शिकायत इसलिए दर्ज करा रही है ताकि इस तरह की घटना किसी और के साथ न हो। शिकायत के मुताबिक लड़की काशी के केदार घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में रुकी थी। उसे बाहर एक आदमी मिला, जो एक गाइड की तरह दिख रहा था। उसने दो दिन उसे शहर में घुमाया। लड़की तीसरी रात उस शख्‍स के साथ एक रेस्टोरेंट में खाने गई। 

आरोप है कि वहां उस शख्‍स ने लड़की को बियर में शराब मिलाकर पिला दी थी। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई। गेस्ट हाउस में उल्टी होने के साथ कमजोरी महसूस होने लगी और वह बेहोश हो गई। नींद खुली तो लड़की बिस्तर पर थी। उसके कपड़े गायब थे। 

epaper