ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपड़ोसी ने एसयूवी से कुचल दिया गिफ्ट में मिला विदेशी कुत्ता, बेटी ने खाना-पीना छोड़ा, एसपी ऑफिस पहुंच गया मालिक

पड़ोसी ने एसयूवी से कुचल दिया गिफ्ट में मिला विदेशी कुत्ता, बेटी ने खाना-पीना छोड़ा, एसपी ऑफिस पहुंच गया मालिक

यूपी के लखीमपुर खीरी में पड़ोसी ने अपनी एसयूवी कार से एक विदेशी नस्ल के कुत्ते को कुचल दिया। विदेशी नस्ल का कुत्ता लड़की को गिफ्ट में मिला था। कुत्ते के उसके घर वाले बड़े ही लाड़-प्यार से रखते थे।

पड़ोसी ने एसयूवी से कुचल दिया गिफ्ट में मिला विदेशी कुत्ता, बेटी ने खाना-पीना छोड़ा, एसपी ऑफिस पहुंच गया मालिक
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,लखीमपुर खीरीThu, 18 Apr 2024 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लखीमपुर खीरी में पड़ोसी ने अपनी एसयूवी कार से एक विदेशी नस्ल के कुत्ते को कुचल दिया। विदेशी नस्ल का कुत्ता लड़की को गिफ्ट में मिला था। कुत्ते के उसके घर वाले बड़े ही लाड़-प्यार से रखते थे। कुत्ते की मौत के बाद से घर वाले परेशान रहने लगे। जिस लड़की को ये कुत्ता गिफ्ट में मिला था उसने खाना-पीना तक छोड़ दिया। कुत्ते की मौत के बाद उसका मालिक एसपी ऑफिस पहुंचा और पड़ोसी के खिलाफ शिकायत की। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के ऑफीसर कॉलोनी मोहल्ले का है। जानकारी के अनुसार यहां के रहने वाले गौरव शर्मा और उनकी पत्नी पारू शर्मा ने अपनी बेटी रिद्धि को बर्थडे पर विदेशी नस्ल का कुत्ता गिफ्ट किया था।

रिद्धि ने कुत्ते को प्यार से डे बुलाती थी। एक दिन कुत्ता घर के बाहर घूम रहा था, तभी पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी एसयूवी कार से उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। कुत्ते की मौत के बाद से रिद्धि परेशान रहने लगी उसने खाना-पीने सबकुछ छोड़ दिया। बेटी को परेशान देखकर पिता गौरव शर्मा और उनकी पत्नी पारूल शर्मा एसपी ऑफिस पहुंचे। यहां पुलिस को पड़ोसी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के लिए शिकायती पत्र दिया। गौरव शर्मा का कहना है कि पड़ोसी की वजह से उसके कुत्ते की मौत हुई है। पालतू कुत्ते की मौत के बाद उसकी बेटी परेशान है। एसपी ऑफिस पहुंचे कुत्ते के मालिक गौरव ने बताया कि पड़ोसी कार चालक तेज रफ्तार में उसके घर से निकल रहा था, कुत्ते को देखने के बाद भी उसने कार को नहीं रोका और कुत्ते को कुचलते हुए निकल गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें