ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: आपस में टकराईं डिप्टी सीएम केशव और दिनेश शर्मा की फ्लीट की गाड़ियां, तीन कार क्षतिग्रस्त

यूपी: आपस में टकराईं डिप्टी सीएम केशव और दिनेश शर्मा की फ्लीट की गाड़ियां, तीन कार क्षतिग्रस्त

यूपी के अलीगढ़ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा की फ्लीट की गाड़ियां आपस में टकराई गईं। गाड़ियों की टक्कर की इतनी जबरदस्त थी कि तीन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि कोई...

यूपी: आपस में टकराईं डिप्टी सीएम केशव और दिनेश शर्मा की फ्लीट की गाड़ियां, तीन कार क्षतिग्रस्त
हिन्दुस्तान टीम ,अलीगढ़Wed, 01 Sep 2021 06:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अलीगढ़ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा की फ्लीट की गाड़ियां आपस में टकराई गईं। गाड़ियों की टक्कर की इतनी जबरदस्त थी कि तीन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। हादसे के दौरान दोनों डिप्टी सीएम फ्लीट में सबसे आगे वाली गाड़ी में चल रहे थे। हादसे होते ही पुलिस प्रशासन की अन्य गाड़ियां मौके पर दौड़ पड़ीं। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है। 

अलीगढ़ के तालानगरी में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का तेरहवीं संस्कार का आयोजन किया गया था। जिसमें सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शर्मा कई नेता शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार दोनों डिप्टी सीएम अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर वापस जा रहे थे। इसी दौरान दोनों डिप्टी सीएम की फ्लीट की गाड़ियां भी जानें को निकल पड़ीं। इसी बीच काफिले में अचानक तेज गति से आई कार ने फ्लीट की गाड़ियों के बीच घुसने का प्रयास किया तो कार चालक ने ब्रेक मार दिया।

इससे फ्लीट में चल रहीं करीब 12 गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिसमें से तीन गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि हादसे के दौरान दोनों डिप्टी सीएम एक ही कार में सार थे जो फ्लीट के आगे चल रही थी। हादसा होता देख आनन-फानन में पुलिस प्रशासन की गाड़ियां तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ीं। इस बीच काफिले की आधी गाड़ियां डिप्टी सीएम की कार के साथ आगे निकल चुकी थीं। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल करने में जुटी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें