ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमथुरा में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत, चार अन्य घायल

मथुरा में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत, चार अन्य घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। मरने वालों में दो युवतियों समेत तीन महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी और...

मथुरा में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत, चार अन्य घायल
एजेंसी,मथुराSat, 20 Feb 2021 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। मरने वालों में दो युवतियों समेत तीन महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी और बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार मथुरा-बरेली मार्ग पर कोयल रेलवे फाटक के पास एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई, जिससे इस घटना में कार सवार रोहित (18), सिमरन (20), काजल (15) और मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में चालक समेत तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है तथा जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में मांट-सुरीर मार्ग पर शुक्रवार की शाम को गांव छांहरी के निकट अज्ञात वाहन ने एक बाइक सामने से टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान कन्हैया के रूप में की गई है और वह जनपद अलीगढ़ का रहने वाला था। वह अपने ससुर महीपाल के साथ मोटरसाइिकल पर सवार था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें