ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाराबंकी में सड़क हादसे में दो मासूम समेत पांच की मौत

बाराबंकी में सड़क हादसे में दो मासूम समेत पांच की मौत

दिल्ली से बिहार जा रही बस हाईवे पर पहले से खड़े डंपर में जा घुसी। बस की रफ्तार काफी तेज थी जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। इस सड़क हादसे में बस पर सवार 2 मासूम बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब...

बाराबंकी में सड़क हादसे में दो मासूम समेत पांच की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,बाराबंकीFri, 23 Mar 2018 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से बिहार जा रही बस हाईवे पर पहले से खड़े डंपर में जा घुसी। बस की रफ्तार काफी तेज थी जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। इस सड़क हादसे में बस पर सवार 2 मासूम बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें कई की हालत चिंताजनक है। 
यह सड़क हादसा बाराबंकी की शहर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ फैजाबाद नेशनल हाईवे पर सफेदाबाद के पास हुआ। शुक्रवार सुबह करीब 4:15 बजे दिल्ली से बिहार जा रही बस हाईवे पर पहले से खड़े एक डंपर में जा घुसी। उधर से गुजरे कुछ वाहनों चालकों ने दर्दनाक नजारा देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और कुछ ही देर में ग्रामीणों का मजमा लग गया। बस के अंदर बुरी तरह फंसे लोगों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जैसे तैसे निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने दो मासूम बच्चों समेत 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जिसमें एक युवक के साथ उसके दो बच्चे भी शामिल है। 
मृतकों में बिहार के मोतिहारी जिला निवासी युवक बदरुद्दीन, बदरुद्दीन की ही 3 वर्षीय पुत्री व डेढ़ वर्षीय पुत्र में अलावा बस का ड्राइवर बिहार के ही गोपालगंज जिले का निवासी मुकेश कुमार और मोतिहारी जिले की ही कुंवारी अंकिता शामिल हैं। शहर कोतवाल राजकुमार पांडे ने बताया कि हादसे में घायल करीब दो दर्जन लोगों का इलाज चल रहा है। कई ट्रामा सेंटर रेफर हुए हैं। परिजनों को सूचना भिजवा दी गई है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें