ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर में घुसा पांच फीट लंबा मगरमच्छ, जानें फिर क्या हुआ 

घर में घुसा पांच फीट लंबा मगरमच्छ, जानें फिर क्या हुआ 

मिर्जापुर के मधोर गांव निवासी राजरुप मौर्य के मकान में देर रात पांच फीट लंबा मगरमच्छ घर में घुसते ही लोगों में हड़कंप मच गया।  घर में महिला अंजू देवी शोर मचाने लगी। उसकी आवाज सुनकर परिजन भी मौके...

घर में घुसा पांच फीट लंबा मगरमच्छ, जानें फिर क्या हुआ 
हिन्दुस्तान ब्यूरो ,सोनभद्र Sun, 01 Nov 2020 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर के मधोर गांव निवासी राजरुप मौर्य के मकान में देर रात पांच फीट लंबा मगरमच्छ घर में घुसते ही लोगों में हड़कंप मच गया।  घर में महिला अंजू देवी शोर मचाने लगी। उसकी आवाज सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

आनन-फानन में परिजन घर से बाहर निकल कर मगरमच्छ के घर में घुसने की जानकारी पास के लोगों को दे दी। मौके पर लाठी डंडा लेकर पहुंचे ग्रामीणों ने मगरमच्छ को घेरकर उसके ऊपर बोरा फेंककर ढंक दिए। इसके बाद वन विभाग को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे वनक्षेत्राधिकारी प्रेम प्रकाश चौबे,डिप्टी रेंजर रवि दूबे, वन्य जीव रक्षक राणा प्रताप सिंह ने ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद घर में घुसे मगरमच्छ को सुरक्षित पकड़कर अदवा नदी में छोड़ दिए। वनक्षेत्राधिकारी प्रेमप्रकाश चौबे ने बताया कि मधोर गांव में घर में घुस रहे पांच फीट लंबे मगरमच्छ को ग्रामीणों की सहायता से सुरक्षित पकड़वाकर अदवा नदी के गहरे पानी में छोड़ दिया गया। मगरमच्छ संभवतः अदवा नदी से निकल कर भटकते हुए बस्ती में पहुंच गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें