ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनिकाह से पहले दूल्‍हे की पहली बीवी ने दिल्‍ली से मेरठ आकर मचा दिया हंगामा, पहंचा हवालात 

निकाह से पहले दूल्‍हे की पहली बीवी ने दिल्‍ली से मेरठ आकर मचा दिया हंगामा, पहंचा हवालात 

मेरठ के लिसाड़ी गेट में दूसरा निकाह करने के जा रहे युवक और उसके परिजनों को पहली पत्नी ने हवालात पहुंचा दिया। दूसरे निकाह की भनक लगी तो महिला दिल्ली से मेरठ पहुंची और हंगामा खड़ा कर दिया। इस दौरान...

निकाह से पहले दूल्‍हे की पहली बीवी ने दिल्‍ली से मेरठ आकर मचा दिया हंगामा, पहंचा हवालात 
मुख्‍य संवाददाता ,मेरठ Thu, 24 Jun 2021 09:56 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के लिसाड़ी गेट में दूसरा निकाह करने के जा रहे युवक और उसके परिजनों को पहली पत्नी ने हवालात पहुंचा दिया। दूसरे निकाह की भनक लगी तो महिला दिल्ली से मेरठ पहुंची और हंगामा खड़ा कर दिया। इस दौरान दोनों पक्ष में मारपीट भी हुई। पुलिस पहुंची और दोनों पक्ष को थाने लाया गया। महिला की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली के मुस्तफाबाद निवासी गुलफ्शा का निकाह दिल्ली निवासी इमरान के साथ 7 साल पहले हुआ था। दोनों के बीच आपसी विवाद के कारण कोर्ट में केस चल रहा है। बिना तलाक दिए और बिना कोर्ट के निर्णय आए इमरान ने चोरी से दूसरा निकाह करने की योजना बना ली। मेरठ के लिसाड़ी गेट के न्यू इस्लामनगर में इमरान की बहन अफसाना रहती है और इन्हीं के घर पर बुधवार को निकाह का कार्यक्रम रखा गया था। इस मामले की भनक गुलफ्शा को लग गई और दोपहर के समय वह परिजनों के साथ यहां न्यू-इस्लामनगर में पहुंच गई। 

गुलफ्शा ने हंगामा कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। इस दौरान दोनों पक्ष में मारपीट हो गई। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कराया। लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को थाना लाया गया। यहां गुलफ्शा ने पूरा मामला पुलिस को बताया और कोर्ट केस की जानकारी भी दी। इसके बाद पुलिस ने इमरान, उसके बहनोई, बहन और पिता को हिरासत में लिया। सभी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें