First marriage woman later on murdered and in buried in the land - यूपी: पहले भगाकर की शादी, बाद में हत्या कर जमीन में गाड़ा, पुलिस ने निकलवाया शव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: पहले भगाकर की शादी, बाद में हत्या कर जमीन में गाड़ा, पुलिस ने निकलवाया शव

पिता का मर्डर

उत्तरप्रदेश के  सीतापुर शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति पहले एक युवती को भगाकर अपने गांव ले आया। इसके बाद उससे शादी कर ली। फिर उसकी हत्या कर शव नदी के किनारे गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। इसके बाद घर से परिवार सहित फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस के अनुसार छोटकन्न आदि के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

बीएमपी जवान बना बदमाशों का शिकार, गोली मारकर हत्या

इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के खेतौना गांव निवासी अखिलेश ने बताया कि उसकी बहन लक्ष्मी (20) को कोतवाली नगर के रसूलापुर गांव का छोटकन्न दो माह पूर्व भगा लाया था। छोटकन्न ने बाद में लक्ष्मी से शादी कर ली। ग्रामीणों से मंगलवार रात सूचना मिली कि लक्ष्मी की हत्या कर दी गई है। तब उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद इंस्पेक्टर कोतवाली नगर जैनुद्दीन अंसारी फोर्स सहित मौके पर पहुंचे।

मध्यप्रदेश: बुजुर्ग महिला से बलात्कार के दोषी को उम्रकैद

घर की तलाशी लेने के बाद खोजबीन करती हुई पुलिस शव को ठिकाने लगाने का स्थान पर पहुंच गई। सरायन नदी के करीब जमीन खोदकर लक्ष्मी के शव को मंगलवार रात 12 बजे बाहर निकाला गया। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी छोटकन्न के घर में उसकी पहली पत्नी मिली। बाकी घर के लोग फरार हैं। पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने के बाद महिला के भाई अखिलेश के बयान दर्ज किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:First marriage woman later on murdered and in buried in the land