ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपहले मांग में भरा सिंदूर, फिर हाथ-पैर बांधकर फेंका, हाइवे पर बदहवास हालत में मिली युवती

पहले मांग में भरा सिंदूर, फिर हाथ-पैर बांधकर फेंका, हाइवे पर बदहवास हालत में मिली युवती

महराजगंज में गुरुवार की दोपहर बदहवास हालत में एक लड़की मिली। जिसके हाथ-पैर-बंधे हुए थे। उसकी मांग में सिंदूर था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

पहले मांग में भरा सिंदूर, फिर हाथ-पैर बांधकर फेंका, हाइवे पर बदहवास हालत में मिली युवती
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,महराजगंजThu, 07 Dec 2023 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के महराजगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां आईटीएम पुलिस चौकी के पास गुरुवार की दोपहर बदहवास हालत में एक लड़की मिली। जिसके हाथ-पैर-बंधे हुए थे। उसकी मांग में सिंदूर था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। सामान्य होने पर उसने जिले के ही एक युवक पर गंभीर लगाया। हालांकि इसके पहले भी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर उसे जेल भेज चुकी है। 

युवती महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। फरेंदा-महारजंगज मार्ग पर दोपहर में पुलिस जब पहुंची तो यह देखकर दंग रह गई कि युवती की मांग में सिंदूर भरा था। साथ ही उसे सिंदूर पिलाया भी गया था। पुलिस ने उसके हाथ-पैर खोला। फिर आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

11 बच्चे होने के बाद पति का खुला भेद, 20 साल तक छिपाए रखा बीवी से ये राज, जानें पूरा मामला

युवती ने घुघली क्षेत्र के एक युवक पर आरोप लगाया। उसने पुलिस को बताया कि युवक ने उसकी मांग में सिंदूर भरने के बाद उसका हाथ-पैर बांधकर यहां फेक दिया। वहीं, इस संबंध में सीओ सदर अजय सिंह चौहान का कहना कि मामले की जांच की जा रही है। जिस युवक पर युवती ने आरोप लगाया है उसके खिलाफ पहले भी दुष्कर्म का केस दर्ज करा चुकी है। वह जेल भी जा चुका है। उन्होंने कहा कि मामला गंभीर है। एक-एक बिंदु को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें