DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  पहले ब्वायफ्रेंड ने दोस्त की मदद से युवती का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ऐंठे रुपए

उत्तर प्रदेशपहले ब्वायफ्रेंड ने दोस्त की मदद से युवती का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ऐंठे रुपए

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊPublished By: Deep Pandey
Thu, 13 Aug 2020 10:04 AM
पहले ब्वायफ्रेंड ने दोस्त की मदद से युवती का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ऐंठे रुपए

लखनऊ के मड़ियांव में रहने वाली एक युवती को उसके पूर्व प्रेमी ने अपने दोस्त की मदद से जाल में फंसाया। फिर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। काफी रुपये ऐंठने के बाद भी आरोपियों ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा तो उसने मड़ियांव पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करके दो युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सीतापुर रोड निवासी युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। बाराबंकी निवासी नदीम ने फेसबुक पर नाम बदल कर छात्रा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। धीरे-धीरे दोनों में चैटिंग होने लगी और नदीम ने उससे प्यार का इजहार किया।

छात्रा के मना करने पर नदीम ने उसे व्हाट्स एप पर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भेजी और इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा के मुताबिक उसने आरोपी को रुपये भी दिए, लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की तो पूर्व प्रेमी का एंगल सामने आया। 

बदनाम करने के लिए रची साजिश 
छात्रा के मुताबिक तीन साल पहले तक उसका बाराबंकी निवासी नवदीप वर्मा से प्रेम प्रसंग चलता था। लेकिन, किन्हीं कारणों वश उसने नवदीप को छोड़ दिया। इस पर नवदीप ने बदला लेने के लिए पहले खुद उसे ब्लैकमेल किया। फिर अपने दोस्त नदीम के जरिए उसे बदनाम किया और रुपये ऐंठे। युवती का कहना है कि कुछ महीने पहले वह अपने दोस्तों के साथ गोवा घूमने गई थी। वहां भी आरोपियों ने अपने दोस्तों की मदद से उसे परेशान किया था। 
 

संबंधित खबरें