ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनौकरी से निकालने पर गजब बदला, फर्म मालिक की पत्नी को ही कर लिया अगवा, एसएसपी से गुहार

नौकरी से निकालने पर गजब बदला, फर्म मालिक की पत्नी को ही कर लिया अगवा, एसएसपी से गुहार

बुलंदशहर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां नौकरी से निकालने पर एक शख्स ने फर्म मालिक की बीवी को ही अगवा कर लिया।

नौकरी से निकालने पर गजब बदला, फर्म मालिक की पत्नी को ही कर लिया अगवा, एसएसपी से गुहार
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बुलंदशहरWed, 05 Jun 2024 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कोतवाली देहात की नई मंडी क्षेत्र की एक महिला को कार सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया। आरोप है कि एक युवक को महिला के पति ने कुछ ही महीने पहले उसकी गलत गतिविधियां देखकर काम से निकाल दिया था, जिसके चलते आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर महिला को अगवा किया है। पीड़ित पति ने पत्नी के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

बुधवार को नई मंडी क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि 4 जून को उसकी पत्नी रोजाना की भांति घूमने के लिए निकली थी। उसके काफी देर तक वापस न आने पर खोजबीन शुरू की गई, किंतु उसका कहीं पता नहीं चल सका। इस पर उसके द्वारा नई मंडी चौकी में पत्नी की गुमशुदगी की तहरीर दे दी गई। कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि कार से उसकी पत्नी को अगवा किया गया है। 

पीड़ित ने बताया कि उसने तीन माह पहले ही एक युवक को उसकी गलत गतिविधियों को देखकर अपने यहां से नौकरी से निकाल दिया था। बीते कुछ दिनों से आरोपी युवक उसके घर के आसपास ही दिखाई दे रहा था। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी पत्नी को अगवा किया है। ऐसे में उसे अपनी पत्नी के साथ अनहोनी की आशंका बनी हुई है। एसएसपी ने कोतवाली पुलिस को मामले में जांच कर महिला की बरामदगी के निर्देश दिए हैं।