ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग, तीन लोग घायल

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग, तीन लोग घायल

लखनऊ में शनिवार को दिन दहाड़े गोलीबारी की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। फायरिंग में तीन लोग घायल भी हुए हैं। दिन दहाड़े हुई फायरिंग की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल। पुलिस...

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग, तीन लोग घायल
संवाददाता,लखनऊSat, 12 Jun 2021 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में शनिवार को दिन दहाड़े गोलीबारी की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। फायरिंग में तीन लोग घायल भी हुए हैं। दिन दहाड़े हुई फायरिंग की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल। पुलिस ने घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल भिजवाया। जानकारी के लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली इलाके के हरिहरपुर गांव में दो पक्षों में स्कूटी को लेकर हुए विवाद में अपना वर्चस्व दिखाने के लिए एक पक्ष ने दूसरे पर गोली चला दी, जिसमें एक पक्ष से तीन लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार ग्राम रेवतापुर व ग्राम हरिहरपुर के बीच एक स्कूटी में मामूली टक्कर के बाद विवाद बढ़ गया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद एक पक्ष ने गोली चला दी, गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने बताया मौके पर मौजूद अजय विश्वकर्मा एक शख्स ने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। सूचना देने वाले अजय विश्वकर्मा का एक दोस्त जिसकी पहचान नौमीलाल के रूप में हुई, घायल हुआ है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें