DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्दनाक: दिल्ली से लखनऊ जा रही रोडवेज बस जलकर राख, 4 यात्रियों की मौत

fire in bus

1 / 2fire in bus

bus

2 / 2bus

PreviousNext

सोमवार देर रात तकरीबन दो बजे दिल्ली से लखनऊ जा रही रोडवेज बस में आग लग गई। बस में आग लगते ही यात्रियों में चीख़पुकार मच गई। जब तक बस में सवार यात्री  उतर पाते तब तक एक बच्चा एक महिला सहित 4 यात्री जिंदा जल गए। घटना की जानकारी पाते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फायर ब्रिगेड और डॉक्टरों की टीम को मौके पर बुला लिया गया है।

दिल्ली के आनंद विहार से लखनऊ के आलमबाग जा रही रोडवेज बस में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 77 के निकट अचानक आग लग गई। आग लगने से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम पीके उपाध्याय, एसपी अजय शंकर राय, एएसपी ओमप्रकाश सिंह, सीओ करहल राकेश पांडेय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। चिकित्सकों की टीम भी मौके पर बुला ली गई।

फायर बिग्रेड गाड़ियों ने बुझाई आग

घटना की जानकारी पाकर करहल मैनपुरी से पहुची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बस जलकर पूरी तरह राख हो गई। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। 

यात्रियों के बारे में सही जानकारी नहीं

बस में कितने यात्री थे इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी है। आग लगने के कारणों का भी अभी पता नहीं चला है। हालांकि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात फिलहाल सामने आई हैं।  सीओ सिटी का कहना है बस अंदर से पूरी तरह बंद है। बस काटने के लिए कटर मंगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बाद ही मरने वालों की संख्या का ठीक से पता चल सकेगा।

सुशील की शत्रुघ्न को सलाह, 'अपनी फजियत मत कराइए, चुनावी जंग छोड़े दें'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fire in roadways bus from Delhi to Lucknow 5 killed