ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशफ्लाईओवर पर ट्रक-ट्राला की भिड़ंत में लगी आग, जिंदा जला खलासी; ड्राइवर की हालत गंभीर 

फ्लाईओवर पर ट्रक-ट्राला की भिड़ंत में लगी आग, जिंदा जला खलासी; ड्राइवर की हालत गंभीर 

कानपुर में चकेरी मोड़ फ्लाई ओवर पर एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में चला गया। ट्रक सामने से आ रहे ट्राले से जा भिड़ा। इससे दोनों में आग लग गयी। ट्राला का खलासी जिंदा जल गया।

फ्लाईओवर पर ट्रक-ट्राला की भिड़ंत में लगी आग, जिंदा जला खलासी; ड्राइवर की हालत गंभीर 
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,कानपुरMon, 20 May 2024 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

Accident in Kanpur: यूपी के कानपुर में चकेरी मोड़ फ्लाई ओवर पर एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में चला गया। ट्रक सामने से आ रहे ट्राले से जा भिड़ा। इससे दोनों में आग लग गयी। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके से भाग निकले। जबकि ट्राला के खलासी की जिंदा जलकर मौत हो गयी। ट्राला के ड्राइवर को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सोमवार को तड़के एक ट्रक दलिया लादकर फतेहपुर से रामादेवी की तरफ आ रहा था। तभी चकेरी मोड़ फ्लाईओवर पर ट्रक तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर तोड़कर सामने से राजस्थान से टाइल्स लादकर वाराणसी जा रहे ट्राले से जा भिड़ा। टक्‍कर से दोनों वालों में आग लग गई। वहीं घटना के दौरान ट्रक का ड्राइवर और खलासी भाग निकले। दूसरी तरफ ट्राला का खलासी 18 वर्षीय सांपला राजस्थान निवासी मोनू प्रजापति जिंदा जल गया। ट्राला ड्राइवर सांवरिया प्रजापति भी बुरी तरह झुलस गया है। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने आग को बुझाया और ड्राइवर को उर्सला अस्पताल भिजवाया। मृत खलासी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

हाइवे पर लगा जाम 
दुर्घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाया। मौके पर एडीसीपी पूर्वी लखन यादव समेत पुलिस बल भी पहुंच गया। थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि ट्रक और ट्राले में आमने सामने की भिड़ंत हुई थी। जिसमे आग लगने से ट्राला के खलासी की जलने से मौत हो गयी। जबकि ड्राइवर को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।