ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा : रगड़गंज बाजार में कई दुकानें राख, लाखों का नुकसान

गोंडा : रगड़गंज बाजार में कई दुकानें राख, लाखों का नुकसान

तरबगंज थाना क्षेत्र के रगड़गंज बाजार में शनिवार देर कई दुकानों में भीषण आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। अचानक लगी आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने घंटों कोशिश की तब जाकर आग...

गोंडा : रगड़गंज बाजार में कई दुकानें राख, लाखों का नुकसान
गोंडा, हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Apr 2018 08:28 AM
ऐप पर पढ़ें

तरबगंज थाना क्षेत्र के रगड़गंज बाजार में शनिवार देर कई दुकानों में भीषण आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। अचानक लगी आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने घंटों कोशिश की तब जाकर आग पे काबू पाया गया।

शनिवार रात करीब डेढ़ बजे लगी आग से पूरे कस्बे में अफरातफरी मच गई। रविवार सुबह इस अग्नि कांड से प्रभावित दुकानदारों और परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार रगड़गंज बाजार चौराहे पर रात में राजेश फल वाले की दुकान से आग की लपटें उठने लगी। देखते देखते आधा दर्जन दुकानें भी इसकी चपेट में आ गई।

चौकी इंचार्ज विजय चतुर्वेदी अपने हमराहियों के साथ गश्त पर थे। पुलिस ने शोर मचा कर लोगों को जगाया और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। बताया जाता है इस अग्नि कांड में राजेश फल वाले हलीम रेडीमेड, प्रकाश रेडी मेंड, बृजेश पटवा, राहुल गारमेंट सहित कई दुकानें जल कर खाक हो गई।

इस अग्नि कांड में  सभी दुकानों का लगभग 70 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। प्रधान बेलसर रज्जन बाबा और शिक्षक नेता अजीत सिंह सहित तमाम लोग रात से मदद में लगे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें