ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपूर्व विधायक के भाई के घर में लगी आग, कुछ देर बाद हुआ धमाका, छत और दीवार ढही 

पूर्व विधायक के भाई के घर में लगी आग, कुछ देर बाद हुआ धमाका, छत और दीवार ढही 

सिराथू के पूर्व भाजपा विधायक के भाई के घर में गुरुवार की शाम को जोरदार धमाका हो गया। विस्फोट से घर की छत और दीवार ढह गई। गनीमत यही रही कि हादसे में परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी...

पूर्व विधायक के भाई के घर में लगी आग, कुछ देर बाद हुआ धमाका, छत और दीवार ढही 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,कौशांबी। सैनीThu, 08 Feb 2024 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सिराथू के पूर्व भाजपा विधायक के भाई के घर में गुरुवार की शाम को जोरदार धमाका हो गया। विस्फोट से घर की छत और दीवार ढह गई। गनीमत यही रही कि हादसे में परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस पहुंच गई। जांच के बाद पुलिस ने दावा किया है कि शार्टसर्किट से लगी आग के कारण यह हादसा हुआ है। धमाका कैसे हुआ, इसका पुलिस जवाब नहीं दे पा रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज सुनकर मोहल्ले में दहशत मच गई। लोग घरों से बाहर आ गए। कुछ समय तक अफरातफरी की स्थिति रही।

सिराथू के पूर्व भाजपा विधायक शीतला प्रसाद पटेल के भाई चंद्रिका प्रसाद पटेल (मुन्ना) गुरुवार की शाम करीब चार बजे सिराथू-सैनी रोड स्थित अपने मकान में आए। वह घर के अंदर नहा रहे थे। इसी बीच मकान के बाहरी हिस्से में तेज धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि मकान की छत और दीवार ढह गई। आवाज इतनी तेज थी कि आसपास की दुकान व मकान में बैठे लोग दहल गए।  लोग अपने घर से बाहर निकले और धमाके वाले स्थान पर पहुंचे। लोगों को पहले यही लगा कि मलबे के नीचे लोग दब गए होंगे। किसी तरह हिम्मत जुटाकर लोगों ने मलबे को हटाना शुरू किया।

जानकारी होते ही फायर बिग्रेड के साथ सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। करीब आधा घंटा तक मलबा हटाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मुन्ना से पूछताछ की। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। किसी तरह पुलिस ने लोगों को आश्वस्त कर मौके से हटाया। मामले में सैनी कोतवाली प्रभारी जयचंद्र शर्मा का कहना है कि शार्टसर्किट होने की वजह से मकान में आग लगी थी। तेज धमाका होने की बात गलत है। घटना के असली कारणों की जांच के लिए बिजली विभाग की टीम से रिपोर्ट मांगी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें