FIR registered against constable for demanding bribe from SI for posting in police station at mathura - UP : जब थाने का चार्ज दिलाने को सिपाही ने दरोगा से मांगी घूस... DA Image
6 दिसंबर, 2019|6:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP : जब थाने का चार्ज दिलाने को सिपाही ने दरोगा से मांगी घूस...

up police

अब तक आपने वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा प्रमोशन के लिए अपने मातहतों से रिश्वत लेने के कई मामले देखे और सुने होंगे, लेकिन एक सिपाही द्वारा दरोगा से रिश्वत मांगने की बात शायद ही कभी सुनी होगी। ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला मथुरा में सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार, मथुरा जिले में एक महिला थाना प्रभारी ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही के खिलाफ थाने का चार्ज दिलाए जाने के नाम पर उनसे एक लाख रुपये रिश्वत मांगे जाने के आरोप में केस दर्ज कराया है।

इंतजार की घड़ियां खत्म, UP में 2227 दरोगा बनेंगे इंस्पेक्टर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से शिकायत करने पर यह मामला दर्ज किया गया है तथा मामले की जांच का जिम्मा नगर क्षेत्र की सर्किल अफसर प्रीति सिंह को दिया गया है।

हाल ही में मथुरा के महिला थाने की प्रभारी बनीं इंस्पेक्टर नरेंद्र सैनी ने एसएसपी से शिकायत की थी कि सिपाही सुधीर कुमार ने उनसे थाने का चार्ज दिलाए जाने की पेशकश की और इसके लिए रिश्वत मांगी थी। 

भाई करता रहा लड़की से रेप, बहन बनाती रही अश्लील वीडियो

शिकायत के अनुसार, सुधीर कुमार ने फोन पर नरेंद्र सैनी से कहा था कि एसएसपी तक उसकी अच्छी पहुंच है जिसके चलते वह उन्हें थाने का चार्ज दिला सकता है। इसके बाद दूसरी सूची में नरेंद्र सैनी का नाम जारी होने पर वह उनसे 1.10 लाख रुपए की मांग करने लगा।

पुलिस प्रमुख के आदेश पर थाना सदर में सिपाही के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : यूपी पुलिस : कांस्टेबल के 41,520 पदों के लिए आज अंतिम मौका 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FIR registered against constable for demanding bribe from SI for posting in police station at mathura