ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा विधायक और दो महिला निगम पार्षदों पर दर्ज हुई एफआईआर, जानिए पूरा मामला

भाजपा विधायक और दो महिला निगम पार्षदों पर दर्ज हुई एफआईआर, जानिए पूरा मामला

नई आबकारी नीति को लेकर हो रहे विरोध के बीच जबरन शराब के ठेका बंद करवाने के मामले में शाहदरा थाने में भाजपा विधायक और दो महिला निगम पार्षदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शराब ठेका इंचार्ज की शिकायत...

भाजपा विधायक और दो महिला निगम पार्षदों पर दर्ज हुई एफआईआर, जानिए पूरा मामला
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 22 Nov 2021 07:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नई आबकारी नीति को लेकर हो रहे विरोध के बीच जबरन शराब के ठेका बंद करवाने के मामले में शाहदरा थाने में भाजपा विधायक और दो महिला निगम पार्षदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शराब ठेका इंचार्ज की शिकायत पर शाहदरा थाने में रोहताश नगर से भाजपा विधायक जितेंद्र महाजन व निगम पार्षद सुमनलता नागर और बाबरपुर की पार्षद कुसुम तोमर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर विधायक का कहना है कि शराब माफियाओं ने सरकार के साथ मिलकर उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। लेकिन वह इससे डरेंगे नहीं। बल्कि नई आबकारी नीति के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखेंगे।

शराब ठेका इंचार्ज संसार चंद्र परिवार के साथ बलबीर नगर विस्तार में रहता है। वह रोहताश नगर में कुछ दिनों पूर्व खोले गए नए ठेके का इंचार्ज है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने यह आरोप लगाया कि गत 18 नवंबर को वह ठेके पर मौजूद था। शाम करीब सवा छह बजे अचानक विधायक जितेंद्र महाजन व दोनों महिला पार्षद वहां पहुंचे। शोर-शराबे के बीच इन लोगों ने हल्ला कर ठेके को जबरन बंद करवा दिया और ठेका कर्मचारियों को अंदर बंद कर बाहर रस्सी से बांध दिया। इनके जाने के बाद में मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें