DA Image
6 मार्च, 2021|6:58|IST

अगली स्टोरी

शराब विक्रेता से मारपीट में BJP विधायक के बेटे समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

up police fir

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के पुवायां क्षेत्र से भाजपा विधायक के बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ एक शराब विक्रेता से कथित मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। घटना मंगलवार को हुई जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने पुवायां-पलिया राज्य मार्ग पर रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की थी।

पुलिस के अनुसार पुवायां क्षेत्र से भाजपा विधायक चेतराम वर्मा के पुत्र नीरज और उसके दो साथियों ने मंगलवार शाम को विवाद के बाद देसी शराब के विक्रेता शंकर वर्मा की पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी जब पीड़ित के तहेरे भाई निवर्तमान प्रधान गंगासागर को लगी तो वह पीड़ित को थाने लेकर गए। आरोप है कि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया जिससे नाराज होकर ग्रामीणों ने जाम लगा प्रदर्शन किया।

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) प्रवीण कुमार ने बताया कि वह स्वयं घटनास्थल पर गए थे। ग्रामीणों ने आश्वासन के बाद जाम खोल दिया है तथा शंकर वर्मा की शिकायत पर विधायक पुत्र नीरज व अन्य के विरुद्ध हत्या के प्रयास समेत कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं, विधायक चेतराम वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि उनके कार्यालय के सामने कुछ लोग बैठ कर शराब पी रहे थे, जिन्हें उनके पुत्र ने मना किया तो वह लोग बेटे को मारने पर आमादा हो गए। विधायक ने कहा है कि इसके बाद रात में ग्रामीणों ने उनके कार्यालय पर आकर नारेबाजी की। यह सब एक राजनीतिक षड्यंत्र है और उनके विरोधियों द्वारा अनावश्यक इस मामले को तूल दी जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:fir on three people including bjp mla son for beating liquor seller in shahjahanpur district of up