ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: पड़ोसी को धमकाकर मुसीबत में पड़े पूर्व मंत्री आजम खां, मुकदमा दर्ज

यूपी: पड़ोसी को धमकाकर मुसीबत में पड़े पूर्व मंत्री आजम खां, मुकदमा दर्ज

सपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां को पड़ोसी को धमकाना भारी पड़ गया है। पड़ोसी की शिकायत जांच में सही पाई गई है। इस पर पूर्व मंत्री आजम खां, उनके भांजे, ड्राइवर और दो बाउंसर के...

यूपी: पड़ोसी को धमकाकर मुसीबत में पड़े पूर्व मंत्री आजम खां, मुकदमा दर्ज
रामपुर, वरिष्ठ संवाददाताWed, 26 Sep 2018 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां को पड़ोसी को धमकाना भारी पड़ गया है। पड़ोसी की शिकायत जांच में सही पाई गई है। इस पर पूर्व मंत्री आजम खां, उनके भांजे, ड्राइवर और दो बाउंसर के खिलाफ गंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें पड़ोसी को धमकाने, गाड़ी से कुचलने समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

घेर मीरबाज खां, जेल रोड निवासी आरिफ रजा खां का आरोप है कि वह 24 सितंबर को दोपहर में घर जा रहे थे तभी मुमताज पार्क के पास खड़े कुछ लोगों ने उन्हें गालियां दीं, वह वहां से किसी तरह भाग कर निकले। आरोप है कि इससे पहले एक सितंबर को पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां ने स्वयं उन्हें गालियां दीं और धमकाया, जिसकी सीसीटीवी फुटेज मौजूद है। इसके बाद से लगातार अपनी और अपने लोगों की गाड़ियां दरवाजे पर खड़ी कराकर रास्ता बंद कर दिया जाता है और धमकाया जाता है। आरोप है कि पांच सितंबर को आजम खां, उनके रिश्तेदार फरहान खां, एक अन्य समर्थक घर के सामने आए और गाली देते हुए मुझे जान से मारने की धमकी दी।

छह सितंबर को वह अपने बेटे के साथ दिल्ली गए थे, इसी बीच उनके आपत्तिजनक पोस्टर चस्पा कर दिए गए। उसी दिन शाम को आजम खां के इशारे पर फरहान खां, आजम खां के ड्राइवर और दो बाउंसरों ने घर में घुसकर धमकाया। इसकी भी सीसीटीवी में रिकार्डिंग हो गई है। आरोप है कि इसके बाद लगातार मोबाइल पर धमकाया गया जिसकी शिकायत एसपी से की गई। एसपी ने एडिशनल एसपी सुधा सिंह को जांच दी थी। जांच में आरोप सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। दूसरी ओर आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने बताया कि इस संबंध में आजम खां ने कुछ भी बोलने से इनकार किया है।

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना ने बताया कि दोनों ओर से प्रार्थना पत्र मिले थे, जिसकी एडिशनल एसपी से जांच कराई गई थी। जांच में पूर्व मंत्री पक्ष पर लगे आरोप सही पाए गए हैं। जिस पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें