ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलव मैरेज करने वाली लड़की ने मां और भाई के खिलाफ दर्ज कराया केस, सर्टिफिकेट हड़पने-धमकी देने का लगाया आरोप 

लव मैरेज करने वाली लड़की ने मां और भाई के खिलाफ दर्ज कराया केस, सर्टिफिकेट हड़पने-धमकी देने का लगाया आरोप 

घरवालों की मर्जी के खिलाफ मोहल्ले के एक युवक से प्रेम विवाह करने वाली युवती ने अपनी मां और भाई के खिलाफ सर्टिफिकेट हड़पने और धमकी देने का राजघाट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि...

लव मैरेज करने वाली लड़की ने मां और भाई के खिलाफ दर्ज कराया केस, सर्टिफिकेट हड़पने-धमकी देने का लगाया आरोप 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Fri, 20 Nov 2020 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

घरवालों की मर्जी के खिलाफ मोहल्ले के एक युवक से प्रेम विवाह करने वाली युवती ने अपनी मां और भाई के खिलाफ सर्टिफिकेट हड़पने और धमकी देने का राजघाट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि प्रेम विवाह से नाराज मां और भाई ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। दोनों ने उसका सर्टिफिकेट भी हड़प लिया है जिससे वह आगे की पढ़ाई नहीं कर पा रही है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजघाट थाना क्षेत्र के रायगंज उत्तरी की रहने वाली युवती फरहीम खानम ने कोर्ट में दिए प्रार्थना में लिखा है कि पड़ोस में रहने वाले उज्जैर अहमद से उसका प्रेम संबंध था। शरीयत के अनुसार दोनों ने शादी कर ली, घरवाले रिश्ते के खिलाफ हैं। नाराज मां और भाई दोनों को उसे जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। उन्होंने उसका बीएससी का सर्टिफिकेट, मोबाइल, गहने और दस्तावेज भी अपने पास रख लिया है। जिसकी वजह से उसकी आगे की पढ़ाई बाधित हो गई है। 

फरहीम का कहना है कि वह एमएससी में एडमिशन लेना चाह रही है, लेकिन सर्टिफिकेट न मिलने से एडमिशन नहीं हो पा रहा है। उसका मोबाइल भी घरवालों के कब्जे में है, जिसमें पति के साथ उसका व्यक्तिगत वीडियो व फोटो है। आरोप है कि बदनाम करने के लिए मां और भाई फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। कोर्ट के आदेश पर राजघाट पुलिस मां और भाई के खिलाफ प्रमाण पत्र हड़पने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें