ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इस शहर में आलिया भट्ट और रणवीर की हुई शादी! 22 को आएंगे धर्मेन्द्र 

यूपी के इस शहर में आलिया भट्ट और रणवीर की हुई शादी! 22 को आएंगे धर्मेन्द्र 

ऊंचागांव के प्राचीन किले में बड़े पर्दे की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह बुधवार देर शाम पहुंच गए। रात में फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की शादी...

यूपी के इस शहर में आलिया भट्ट और रणवीर की हुई शादी! 22 को आएंगे धर्मेन्द्र 
संवाददाता,बुलंदशहर। नरसेनाWed, 20 Oct 2021 09:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऊंचागांव के प्राचीन किले में बड़े पर्दे की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह बुधवार देर शाम पहुंच गए। रात में फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की शादी का सीन शूट किया गया। इसके लिए किले में बाकायदा मंडप सजाया गया है। सूत्रों के अनुसार फिल्मी सीन के अनुसार मंडप से रणवीर सिंह गिर जाते हैं और आलिया की शादी रुक जाती है। 

मंगलवार को फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इसमें फिल्म के तीन सीन दिन में शूट किए गए। सूत्रों के अनुसार अब अगले छह सीन रात को शूट किए जाएंगे। पहले दिन की शूटिंग में आलिया भट्ट, जया बच्चन, शबाना आजमी शामिल हुईं। फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग ऊंचागांव के किले 11 नवंबर तक चलेगी। बुधवार को दिन में फिल्म का कोई सीन शूट नहीं किया गया। बुधवार की देरशाम शूटिंग के लिए रणवीर सिंह किले में पहुंच गए। बताया जा रहा है कि फिल्म में शादी समारोह की शूटिंग के लिए किले के अंदर के मुख्य दरवाजे को फूलों से सजाया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग रणवीर सिंह के आने से पूर्व किले की सुरक्षा और लोगों के आने-जाने पर और सख्ती बढ़ा दी गई है। फिल्म के कलाकारों को देखने के लिए किले के बाहर लोग चक्कर लगाते नजर आए।

22 को आएंगे धर्मेंन्द्र 

सूत्रों के अनुसार 22 अक्तूबर को फिल्म की शूटिंग के लिए धर्मेन्द्र आएंगे। धर्मेन्द्र और जयबच्चन फिल्म में रणवीर के पारिवारिक सदस्य का अभिनय कर रहे हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें