DA Image
14 नवंबर, 2020|3:07|IST

अगली स्टोरी

Film city meeting: 'सुन मितवा तुझको क्या डर है रे...उदित नारायण ने योगी के लिए गाया गाना, ऐसा था सीएम का रिएक्शन

film city meeting lucknow udit narayan song for cm yogi sach aur sahas hai jisake man mein ant mein

लखनऊ में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर बैठक हुई। बैठक के अंत में उदित नारायण ने सीएम योगी के लिए सुन मितवा तुझको क्या डर है रे.... सच और साहस है जिसके मन में, अंत में जीत उसी की रहे...गाना गया। इस पर मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर उनका उत्साह बढ़ाया और धन्यवाद दिया।  

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत का नाम भारत शकुंतला पुत्र भरत के नाम पर पड़ा। उसी हस्तिनापुर के आस-पास के क्षेत्र में हम फिल्म सिटी प्रस्तावित कर रहे हैं। गंगा और यमुना के बीच का भूभाग है। यमुना एक्सप्रेस वे जो दिल्ली को आगरा से जोड़ने आ रहा है उसके बीच में ये सारा क्षेत्र पड़ता है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ फिल्म सिटी तक सीमित नहीं रहेगा हम वहां वर्ल्ड इलेक्ट्रोनिक सिटी भी देने जा रहे हैं और एक वर्ल्ड क्लास फाइनेंशियल सिटी भी हम वहीं प्रपोज करने जा रहे हैं। जो वहां से हर आर्थिक और वित्तीय गतिविधियों का संचालन कर सके।

 

इस मीटिंग में सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या रजनीकांत, निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर, अभिनेता प्रियदर्शन, रवीना टंडन, सुभाष घई, परेश रावल, गायक अनूप जलोटा, उदित नारायण, कैलाश खेर, लेखक विजयेंद्र प्रसाद, गीतकार मनोज मुन्तस्सिर शामिल थे।इसके अलावा फिल्म उद्योग से जुड़े विनोद बच्चन, दीपक दल्वी, नितिन देसाई, ओम राउत, शैलेश सिंह, पदम कुमार भी मीटिंग में शामिल हुए। वहीं अनुपम खेर समेत कई अन्य फिल्मी हस्तियां वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए इस बैठक में शिरकत की। यह सभी लोग फिल्म सिटी बनाने के लिए योगी सरकार को सुझाव दिए।

 

फिल्म सिटी को लेकर बैठक पर अखिलेश ने किया तंज
समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोएडा में फिल्म सिटी के निर्माण के सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को फिल्मी हस्तियों की डिजिटल बैठक पर तंज करते हुए कहा कि यह “फ्लॉप पिक्चर” अब उतरने वाली है। अखिलेश ने फिल्म सिटी को अपने कार्यकाल की उपलब्धि बताते हुए एक ट्वीट में कहा, "अब सपा काल की फ़िल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर इसी ट्वीट में कहा, "उनकी फ़्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Film city meeting lucknow Udit Narayan song for cm Yogi sach aur sahas hai jisake man mein ant mein jeet usi ki rahe CM reaction