ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: गर्म रोटी ने करवाया बवाल; बारातघर में जमकर चले लात-घूंसे, एक-दूसरे पर फेंक गईं कुर्सियां

Video: गर्म रोटी ने करवाया बवाल; बारातघर में जमकर चले लात-घूंसे, एक-दूसरे पर फेंक गईं कुर्सियां

बरेली के एक बारातघर में शादी की दावत में गर्म रोटी न मिलने से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया। जब दूल्हे के परिजनों ने विरोध किया तो वह उनसे भी भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

Video: गर्म रोटी ने करवाया बवाल; बारातघर में जमकर चले लात-घूंसे, एक-दूसरे पर फेंक गईं कुर्सियां
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बरेलीMon, 24 Jun 2024 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बारात घर में चल रही शादी की दावत में गर्म रोटी न मिलने से नाराज लोगों ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। जह दूल्हे के परिजनों ने विरोध किया तो वह उनसे भिड़ गए। बाद में दोनों पक्षों के लोगों के बीच खूब लात-घूंसे चले। लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंककर मारी, जिसमें कई कुर्सियां टूट गयी। वहां मौजूद लोगों ने मारपीट की वीडियो बना ली। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

नवाबगंज क्षेत्र के मोहल्ला बंजारान के रहने वाले मोहम्मद दानिश की कस्बे में ही मोबाइल शॉप है। रविवार को उसकी बारात पीलीभीत जानी थी। शनिवार को उसने अपने परिचितों, दोस्तों व रिश्तेदारों को कस्बे के ही बारात घर में दावत दी थी। बारात घर में खाना शुरू होते ही भीड़ जुटना शुरू हो गई। इसी बीच रोटी गर्म न होने पर कुछ लोगों ने हंगामा किया। वहां खाना खिला रहे दूल्हे के परिजनों ने इसका विरोध किया तो गुस्साए लोग उनसे भिड़ गए। दोनों पक्षों में खूब लात-घूंसे चले। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी। जिसमें कई कुर्सियों टूटने के साथ ही कई लोग चोटिल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे बीच बचाव कराया। इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस मामले में नवाबगंज के सीओ हर्ष मोदी ने बताया कि मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि कस्बे के एक बारात घर का बताया जा रहा है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर कोई तहरीर देता है तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 

Advertisement