ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुशीनगर में जमीन के झगड़े में जमकर मारपीट, जेठानी की मौत, देवरानी की हालत नाजुक

कुशीनगर में जमीन के झगड़े में जमकर मारपीट, जेठानी की मौत, देवरानी की हालत नाजुक

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के चितहा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारो में विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट में एक ही परिवार की एक महिला की मौत हो गई जबकि...

कुशीनगर में जमीन के झगड़े में जमकर मारपीट, जेठानी की मौत, देवरानी की हालत नाजुक
हिन्‍दुस्‍तान टीम,कुशीनगर Thu, 01 Apr 2021 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के चितहा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारो में विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट में एक ही परिवार की एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत नाजुक बताई जा रही है।पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के चितहा गांव में पुरानी जमीनी रंजिश को लेकर दो परिवार बिरझन और श्यामलाल के बीच आपसी बहस शुरू हुई जो देखते ही देखते भीषण मारपीट में बदल गयी। इस दौरान  एक ही परिवार में बिरझन की पत्नी की इलाज के दौरान ले जाते समय मौत हो गयी जबकि उसके भाई सिरझन की पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है।ग्रामीणों ने अनुसार गांव में पट्टीदारी के ही श्यामलाल और बिरझन और सिरझन के परिवार से आपसी विवाद हुआ था। घायल पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष के श्यामलाल और उनके परिवार की तरफ से किये गये मारपीट में  बिरझन की पत्नी की मौत हो गयी।वहीं सिरझन की पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

इस सम्बंध में एसओ नेबुआ नौरंगिया पवन कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है।पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें