ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: जंग का मैदान बना रजिस्ट्री ऑफिस, वकील और युवक के बीच जमकर चले लात-घूंसे

Video: जंग का मैदान बना रजिस्ट्री ऑफिस, वकील और युवक के बीच जमकर चले लात-घूंसे

उरई में सब रजिस्ट्रार ऑफिस मंगलवार दोपहर जंग का मैदान बन गया। फाइल ऊपर नीचे करने को लेकर कार्यालय के भीत मौजूद अधिवक्ता और एक व्यक्ति के बीच जमकर मारपीट हुई। जिससे दोनों के कपड़े भी फट गए।

Video: जंग का मैदान बना रजिस्ट्री ऑफिस, वकील और युवक के बीच जमकर चले लात-घूंसे
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उरईTue, 16 Apr 2024 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उरई मुख्यालय में स्थित सब रजिस्ट्रार कार्यालय मंगलवार दोपहर जंग का मैदान बन गया। यहां पास कराई गई फाइल को ऊपर नीचे करने को लेकर कार्यालय के अंदर मौजूद अधिवक्ता और एक व्यक्ति में विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कार्यालय में मौजूद सब रजिस्टार कल्पना अवस्थी पूरी घटना को देखती रही और उन्होंने किसी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं किया। वहीं, मारपीट में दोनों लोगों के कपड़े तक फट गए। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने मारपीट करने वाले लोगों को हटाया और साथ ही मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

मंगलवार दोपहर को उपनिबंधक कार्यालय के अंदर रजिस्ट्री के बैनामा होने के दौरान फाइल पास होने के बाद ऊपर नीचे लगी फाइलों को हटाकर आगे करने के प्रयास में अंदर मौजूद अधिवक्ता और जमीन का काम करने वाले युवक के बीच विवाद हो गया। जो इतना बढ़ गया कि उनके बीच मारपीट होने लगी। घटना से कार्यालय में अफरातफरी मच गई और लोग अपने-अपने काम छोड़कर मारपीट कर रहे लोगों को हटाने का प्रयास करने लगे। लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ मारपीट करते रहे। इस दौरान उनके कपड़े तक फट गए। इस मारपीट की घटना को कार्यालय में मौजूद उप निबंधक अधिकारी कल्पना अवस्थी देखती रही और उन्होंने किसी भी व्यक्ति को अलग कराने का प्रयास भी नहीं किया। इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने इस मारपीट का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। साथ ही कुछ लोगों ने अधिवक्ताओं को हटाने का प्रयास किया। बड़ी देर बाद दोनों को हटाया जा सका। 

वहीं इस मारपीट की जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जो मारपीट करने वाले लोगों के बारे में पता कर रहे है। वहीं, मारपीट करने वाले दोनों पक्षों की तरफ से किसी ने भी पुलिस में शिकायत नहीं की है। इस घटना के बारे में उप निबंधक अधिकारी कल्पना अवस्थी से जानकारी लेनी चाहिए तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें